जौनपुर, जेएनएन। सरपतहां क्षेत्र के चेतरहां गांव में बुधवार सुबह सरायमोहिउद्दीनपुर-अखंडनगर मार्ग के किनारे एक युवक का शव शीशम के पेड़ से लटकता मिला। सुबह ग्रामीणों ने देखा तो सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार मृत युवक का रिश्ते में भाभी से अवैध संबंध था। वह उससे शादी करना चाहता था। इसी बात को लेकर मंगलवार को उसकी अपने भाई व भाभी से कहासुनी भी हुई थी। 

मूल रूप से सुल्तानपुर जिले के ग्राम भेला सदा, कोतवाली देहात निवासी दयाराम गौतम की दो शादियां हुईं थी। एक पत्नी से रवींद्र तथा दूसरी से सुमित नामक पुत्र थे। रवींद्र बड़ा था जिसकी शादी क्षेत्र के चेतरहां में हुई थी। पुलिस के मुताबिक सुमित का अपनी भाभी से अवैध संबंध था तथा वह उससे शादी करने के लिए अड़ा था। इस बात को लेकर घर मे अक्सर कहासुनी होती थी। रोजाना की किचकिच से तंग रवींद्र अपनी पत्नी को लेकर उसके मायके चेतरहां आ गया। किंतु मंगलवार शाम को सुमित भी यहां आ गया। यहां दोनों के बीच फिर से कहासुनी हुई। इसी बात को लेकर रात में किसी समय उसने फांसी लगा ली।

मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद

मामला प्रथमदृष्टया तो आत्महत्या का ही लग रहा है। किंतु पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही असली कारणों का खुलासा हो पाएगा। मृतक के बड़े भाई से पूछताछ में घटना से काफी कुछ पर्दा हट गया है। -अंकित कुमार, क्षेत्राधिकारी शाहगंज।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप