Move to Jagran APP

चंदौली में युवक को जिंदा जलाने की कोशिश, गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर रेफर Chandauli news

सैयदराजा में एक युवक की रविवार की भोर में संदिग्ध परिस्थितियों में जलने की सूचना मिलने के बाद जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sun, 28 Jul 2019 09:29 AM (IST)Updated: Sun, 28 Jul 2019 12:10 PM (IST)
चंदौली में युवक को जिंदा जलाने की कोशिश, गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर रेफर Chandauli news
चंदौली में युवक को जिंदा जलाने की कोशिश, गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर रेफर Chandauli news

चंदौली, जेएनएन। सैयदराजा में एक युवक की रविवार की भोर में संदिग्ध परिस्थितियों में जलने की सूचना मिलने के बाद जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सहित काफी संख्‍या में पुलिस बल मौके पर पहुंची और सुरक्षा व्‍यवस्‍था कड़ी कर दी गई। सैयदराजा कस्बे के रविवार की भोर करीब साढ़े चार बजे खालिक अंसारी पुत्र जुल्फकार अंसारी संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर बुरी तरह झुलस गया। जानकारी होने के बाद घटना को लेकर क्षेत्र सनसनी फैल गई।

loksabha election banner

वहीं घायल युवक के परिजनों ने पुलिस की मदद से उसे तत्काल जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। जहां हालत चिन्ताजनक होने से चिकित्सकों ने उसे वाराणसी में ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर प्रभारी निरीक्षक एसपी सिह मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गए। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चा होती रही। वैसे एहतियात के तौर पर भारी संख्या में पुलिस बल और पीएसी तैनात कर दी गई है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह, एडिशनल एसपी, क्षेत्राधिकारी चंदौली त्रिपुरारी पाण्डेय ने मौके पर पहुंच कर स्थिति की जानकारी ली।

परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक वह प्रतिदिन सुबह करीब साढ़े 6 बजे तक बिस्तर छोड़ता था परन्तु आज किन परिस्थितियों में वह भोर में गया इस सम्बन्ध में कोई जानकारी नहीं है। घटना कहां तथा किन परिस्थितियों में घटित हुई जानकारी नहीं मिल पा रही थी। परिजनों का कहना है कि जलने वाला युवक ही बता पाएगा। इस मामले को लेकर पुलिस भी कुछ कह पाने की स्थिति में नहीं है। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि यह जले हालत में लोहियानगर स्थित प्राथमिक विद्यालय चार की तरफ वाली गली से भागकर आ रहा था। जली हुई अवस्‍था में अपने घर पहुंचा जहां से परिजन उसे चारपाई पर लिटाकर थाने पहुंचे। पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया और तफ्तीश में जुट गई।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.