Move to Jagran APP

मल्हनी विधानसभा उपचुनाव : भाजपा प्रत्याशी का रुपये देने का वीडियो हुआ वायरल

मल्हनी विधानसभा उपचुनाव में नामांकन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद प्रचार अभियान ने गति पकड़ ली है। प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी मनोज सिंह द्वारा एक व्यक्ति को रुपये दिए जाने का वीडियो व फोटो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल होते ही विपक्ष एक्शन में आ गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 07:53 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 11:19 PM (IST)
मल्हनी विधानसभा उपचुनाव : भाजपा प्रत्याशी का रुपये देने का वीडियो हुआ वायरल
मल्हनी उप चुनाव हेतु प्रचार के दौरान युवक को रुपये देते हुए भाजपा प्रत्याशी की सोशल मीडिया पर वायरल

जौनपुर, जेएनएन। मल्हनी विधानसभा उपचुनाव में नामांकन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद प्रचार अभियान ने गति पकड़ ली है। प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी मनोज  सिंह द्वारा एक व्यक्ति को रुपये दिए जाने का वीडियो व फोटो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल होते ही विपक्ष एक्शन में आ गया। निर्दलीय प्रत्याशी धनंजय सिंह के प्रतिनिधि राजेश कुमार  सिंह ने इस मामले से सामान्य प्रेक्षक, मुख्य निर्वाचन आयुक्त नई दिल्ली व रिटर्निंग आफिसर से अवगत कराते हुए अविलंब आवश्यक कार्रवाई कर निष्पक्ष चुनाव कराए जाने की मांग की। उधर, सपा कार्यकर्ता रजनीश मिश्र ने भी उक्त आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव आयोग मामले को संज्ञान में ले नहीं तो हम लोगों को आंदोलन के लिए विवश होना पड़ेगा। इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी अधिकारी आदर्श आचार संहिता/सीआरओ रजनीश द्विवेदी ने कहा कि वायरल वीडियो के मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण करेंगे। वह जांच के दौरान इस बात का पता करेंगे कि उक्त धनराशि भाजपा प्रत्याशी द्वारा अपने एजेंट को दिया जा रहा था या मतदाता को। जांचोपरांत यदि दोष पाया गया तो यथोचित कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

गरीब गायक कलाकार को किया था पुरस्कृत

इस संबंध में पूछे जाने पर भाजपा प्रत्याशी मनोज सिंह ने कहा कि प्रचार के दौरान कलीचाबाद के गरीब गायक कलाकार बिजली चौहान के गीतों पर मैंने उसके उत्साहवर्धन के लिए पांच सौ रुपये देकर पुरस्कृत किया था। इसे हताश विपक्ष के कुछ लोग मतदाता में रुपये देने का आरोप लगाते हुए भ्रम पैदा कर रहे हैं। कहा कि मैं पार्टी की रीतियों, नीतियों व विकास कार्यों को लेकर चुनाव लड़ रहा हूं और जनता में हर वर्ग में भरपूर समर्थन मिल रहा है। इसे देखकर विपक्ष के कुछ लोग हताशा में अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.