Move to Jagran APP

प्रेमी को लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला, प्रेमिका समेत परिवार के पांच सदस्य गिरफ्तार

प्रेमिका से मिलने गए एक युवक को युवती के स्वजनों ने लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 12:30 PM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 01:27 PM (IST)
प्रेमी को लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला, प्रेमिका समेत परिवार के पांच सदस्य गिरफ्तार
प्रेमी को लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला, प्रेमिका समेत परिवार के पांच सदस्य गिरफ्तार

आजमगढ़, जेएनएन। प्रेमिका से मिलने गए एक युवक को युवती के स्वजनों ने लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला। आधी रात में युवक की हरकतों का पता चला तो आपा खोए सभी उसके ऊपर हमलावर हो गए। पीड़ित के भाई ने युवती समेत उसके परिवार के पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। कप्तानगंज पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

loksabha election banner

चेवता गांव निवासी मनीष कुमार राम (21) पुत्र रामलखन राम का पड़ोस के ही एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के परिजन इससे खासे नाराज रहते थे। एक वर्ष पूर्व भी युवती के परिजन से युवक की मारपीट हुई थी, जिसके बाद युवक दिल्ली चला गया। दिल्ली में युवती के भाई भी रहते थे। लॉकडाउन लगा तो और युवती के भाई भी दिल्ली से घर आ गए थे। इधर युवती की एक माह बाद शादी की तिथि मुकर्रर हो गई थी। मंगलवार की रात को लगभग एक बजे मनीष प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर जा पहुंचा।

इस दौरान प्रेमिका के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और लाठी-डंडे इत्यादि से उसकी पिटाई कर दी। उसके गंभीर हालत में घायल होने के बाद भी रस्सी में जकड़कर मवेशी के खूंटे से बांध दिया। उसके बाद उन्होंने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को बताया कि उनके घर चोर घुस आया है, जिसे लोगों ने बांध कर रखा है। पुलिस कर्मी पहुंचे तो मनीष को घायल देख अपने वाहन से कप्तानगंज थाना पर चले आए। वहां से उसे जिला अस्पताल भेजा गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

युवक के हत्या की खबर लगी तो मनीष के परिवार में कोहराम मच गया। पीड़ित के भाई अनिल कुमार ने प्रेमिका अनीता उसकी मां सीता देवी, भाभी रीता देवी, भाई सुनील व दिनेश के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। कप्तानगंज थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर आनंद कुमार सिंह ने कहा कि मामला आशनाई का है। केस दर्ज कर पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृत मनीष कुमार तीन भाइयों में मझला था, उसकी एक छोटी बहन भी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.