Move to Jagran APP

टिक टॉक पर हुआ प्यार, बनारस पहुंची मुंबई की बाला, जानिए थाने में लड़के ने यह क्‍या कह दिया

Tic Tok पर मुम्बई की लड़की का वाराणसी के मंडुवाडीह के लड़के से आपस में प्यार हो गया और दोनों ने एक दूसरे से शादी करने की प्लानिंग कर ली।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 13 Nov 2019 06:51 PM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 10:20 AM (IST)
टिक टॉक पर हुआ प्यार, बनारस पहुंची मुंबई की बाला, जानिए थाने में लड़के ने यह क्‍या कह दिया
टिक टॉक पर हुआ प्यार, बनारस पहुंची मुंबई की बाला, जानिए थाने में लड़के ने यह क्‍या कह दिया

वाराणसी, जेएनएन। लव लेटर का चलन तो नब्बे के दशक में था जब लव बर्ड शब्दों के माध्यम से अपने प्यार का इजहार करते थे। 21वीं सदी की युवा पीढ़ी का प्यार अब सोशल मीडिया पर परवान चढ़ता है। ऐसा ही एक प्यार भरे अफसाने की कहानी मंडुआडीह में दिखाई दी जब प्रेमी से मिलने मुंबई की बाला बनारस पहुंच गई क्योंकि बीते कुछ दिनों से प्रेमी उसके मैसेज का जवाब नहीं दे रहा था। प्रेमिका को सामने देख सकपकाये प्रेमी को कुछ सूझा नहीं तो उसे लेकर थाने पहुंच गया और पुलिस को अपनी प्रेम कहानी बताई। पुलिस ने युवती के परिजनों से संपर्क साधा और उसके वाराणसी में होने की सूचना दी।

loksabha election banner

वीडियो लाइक करने के साथ चल पड़ी थी प्यार की गाड़ी

मंडुआडीह निवासी 21 वर्षीय राजा ने नौ महीने पहले वीडियो मेकिंग एप टिक-टॉक पर मुंबई की एक युवती का अपलोड वीडियो लाइक किया। युवती ने भी राजा के वीडियो को लाइक किया। दोनों एक दूसरे को टिक-टॉक पर फालो करने लगे। एक दूसरे के वीडियो को लाइक और शेयर करने के सिलसिला के बीच दोनों के बीच चैटिंग भी होने लगी। इस बीच युवती का जन्मदिन आया। राजा ने युवती से उसके जन्मदिन पर अपने प्यार का इजहार किया जिसे उसने कुबूल कर लिया। दोनों के बीच अंतरग मैसेजिंग होने लगी। एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया।

बिगड़ा मोबाइल, घर से निकल पड़ी युवती

 कुछ दिनों पहले राजा का मोबाइल अचानक बिगड़ गया। उधर, प्रेमिका मुंबई से मैसेज, कॉल करती रही लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। अचानक प्रेमी के सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं होने के कारण युवती अपने प्रेमी को लेकर चिंता में पड़ गई। मन में कई बुरे खयाल आने लगे। प्रेमी के बारे में पता लगाने के लिए घर वालों को बिना बताए युवती मुंबई से बनारस के लिए निकल पड़ी।

प्रेमिका को देखकर रह गया दंग

युवती सुबह मंडुआडीह रेलवे स्टेशन पहुंची और उसने एक फिर राजा के मोबाइल पर कॉल की। उधर, फोन ठीक हो चुका था इसलिए घंटी बजते ही राजा ने कॉल रिसिव किया। प्रेमिका ने जब बताया कि वह मंडुआडीह रेलवे स्टेशन पर खड़ी है तो राजा को यकीन नहीं हुआ, भागकर स्टेशन पहुंचा तो प्रेमिका को सामने देखकर दंग रह गया। युवती को समझाया कि वह लौट जाए, उसने परिवार वालों को भी बनारस आने की सूचना नहीं दी है, वे उसके खिलाफ अपहरण में रिपोर्ट लिखवा देंगे।

थाने लेकर पहुंचा प्रेमिका को

प्रेमी के काफी देर तक मनुहार करने पर प्रेमिका उसकी बात मानने को राजी हो गई। प्रेमिका को लेकर राजा सीधे मंडुआडीह थाने पहुंचा और पूरे वाकये से अवगत कराया। पुलिस ने पूरा मामला जानने के बाद युवती से उसके पिता का फोन नंबर लेकर उन्हें सूचित किया और बताया कि उनकी बेटी सुरक्षित है।

दोगुनी कद काठी

हलचल तब मच गई जब 6 फीट की लंबी-चौड़ी दोहरे बदन की लड़की मुम्बई से प्यार का इजहार करने लगभग 4 फीट 6 इंच के मंडुवाडीह निवासी इकहरे बदन वाले लड़के से प्यार का इजहार करने मंडुवाडीह पहुंच गई।  अपने से दोगुनी कद काठी की प्रेमिका को देख कर दहल चुके लड़के ने मंडुवाडीह पुलिस को बताया कि लड़की भाग करके अपने घर से आई है, इसके घरवाले परेशान हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.