Move to Jagran APP

आजमगढ़ में रिटायर एसडीएम की गैस एजेंसी से बदमाशों ने 3.41 लाख रुपये लूटे

रामपुर गांव में रिटायर एसडीएम के गैस एजेंसी से मंगलवार दोपहर बाइक सवार तीन बदमाशों ने असलहे से आतंकित कर कैशबाक्स में रखा 3 लाख 41 हजार रुपये लूट लिए।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 07:21 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 07:21 PM (IST)
आजमगढ़ में रिटायर एसडीएम की गैस एजेंसी से बदमाशों ने 3.41 लाख रुपये लूटे
आजमगढ़ में रिटायर एसडीएम की गैस एजेंसी से बदमाशों ने 3.41 लाख रुपये लूटे

जहानागंज (आजमगढ़) । जहानागंज थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में रिटायर एसडीएम हरीलाल के गैस एजेंसी से मंगलवार की दोपहर को बाइक सवार तीन बदमाशों ने असलहे से आतंकित कर कैशबाक्स में रखा 3 लाख 41 हजार रुपये लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए सठियांव की ओर फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कारतूस का खोखा बरामद किया।

loksabha election banner

शहर के कोलघाट निवासी व सेवानिवृत्त एसडीएम हरीलाल के पुत्र जगदीश चक्रवर्ती के नाम से जहानागंज-सठियांव मुख्य मार्ग पर स्थित रामपुर में दुलारी इंडेन गैस एजेंसी है। इस गैस एजेंसी पर गैन रामपुर गांव निवासी चंदन यादव पुत्र रामाश्रय यादव मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। मंगलवार की दोपहर को लगभग डेढ़ बजे एजेंसी के मैनेजर चंदन अपने कर्मचारी शिवशंकर पुत्र मोती व भीमा पुत्र चेतायी के साथ कैश काउंटर पर बैठकर कैश का मिलान कर रहे थे। उनका कहना है कि उसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन बदमाश एजेंसी के सामने आकर रूके। उनमें से दो बदमाश एजेंसी के अंदर घुस गए। जबकि तीसरा बदमाश बाहर खड़ी बाइक पर ही बैठा रह गया। अंदर घुसे दोनों बदमाशों ने असलहे से धमकाते हुए एजेंसी के कैश काउंटर में रखा लगभग 3 लाख 41 हजार रुपये नकदी लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश बाहर निकलने के बाद दहशत फैलाने के इरादे से असलहे से

ताबड़तोड़ तीन हवाई फायरिंग की। फायरिंग करने के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए बाइक पर सवार होकर सठियांव की ओर फरार हो गए। लूट की सूचना मिलते ही सीओ सदर मुहम्मद अकमल, जहानागंज थानाध्यक्ष नदीम अहमद फरीदी पुलिस फोर्स के साथ तत्काल मौके पर पहुंच गए। सीओ ने फरार बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमें रवाना की। काफी प्रयास के बाद भी लुटेरे पुलिस की पकड़ से दूर निकल चुके थे। पुलिस ने संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में निर्दोष पाए जाने पर पुलिस ने उसे छोड़ दिया। सीओ सदर ने बताया कि छानबीन के दौरान मौके से कारतूस का एक खोखा बरामद हुआ है। एजेंसी के मैनेजर की तहरीर पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.