मऊ, जेएनएन। घोसी से सपा बसपा गठबंधन के प्रत्‍याशी अतुल राय की मुश्किलें खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही हैं। यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा से दुष्कर्म के मामले में फरार बसपा नेता अतुल राय की तलाश में पुलिस टीम ने मंगलवार रात मऊ और गाजीपुर में छापेमारी की लेकिन वह नहीं मिले। विदेश भागने की आशंका के चलते उसके लिए पुलिस ने लुकआउट नोटिस भी जारी किया जा चुक‍ा है।

घोसी सीट से सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी अतुल राय के खिलाफ दो मई को लंका थाने में केस लिखा गया था। पीडि़त युवती का आरोप है कि पिछले साल आठ मार्च को अतुल ने उसे झांसा देकर लंका में अपने फ्लैट में ले जाकर दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी करता रहा। नामजद केस दर्ज होने के बाद से ही अतुल फरार है। पुलिस की छह टीम आठ जिलों में छापेमारी कर चुकी है मगर वह घर, रिश्तेदार या लखनऊ में करीबी नेताओं के यहां भी नहीं मिला। अतुल के मलेशिया या किसी अन्य देश भागने की आशंका के चलते मंगलवार को पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी कर दिया ताकि वह किसी भी हवाई अड्डे पर पहुंचे तो उसके बारे में पुलिस को सूचना दी जाए। साथ ही मंगलवार को पुलिस टीमों ने गाजीपुर और मऊ में फिर कई जगह छापा मारा लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस द्वारा सर्विलांस के जरिए पकड़े जाने से बचने के लिए अतुल ने अपना मोबाइल फोन ऑफ कर रखा है।

लुक आऊट नोटिस जारी

पुलिस ने सभी एयरपोर्ट को लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है ताकि वह विमान से यात्रा करने के लिए पहुंचे तो पुलिस को सूचना मिल सके। लंका पुलिस को सूचना मिली कि हाईकोर्ट द्वारा गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इंकार के बाद वह मलेशिया समेत किसी अन्य देश भागने की फिराक में है। उसे विदेश भागने से रोकने के लिए ही पुलिस ने लुक आऊट नोटिस जारी किया है ताकि वह किसी एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उसके बारे में पुलिस को सूचना दी जाए। एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि पुलिस की टीम मऊ समेत अन्य स्थानों पर भेजी गई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप