Move to Jagran APP

बाबा दरबार स्थित यलोजोन में पीएसी के जवान ने दुकानदार पर लोड राइफल तानी

काशी विश्‍वनाथ में दर्शन करने के लिए लगे श्रद्धालु उस समय सहम गए जब बाबा दरबार के पास पीएसी के जवान ने नोकझोंक के दौरान दुकानदार पर लोड राइफल तान दी।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 02:20 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 02:20 PM (IST)
बाबा दरबार स्थित यलोजोन में पीएसी के जवान ने दुकानदार पर लोड राइफल तानी
बाबा दरबार स्थित यलोजोन में पीएसी के जवान ने दुकानदार पर लोड राइफल तानी
वाराणसी (जेएनएन) । काशी विश्‍वनाथ मंदिर में दर्शन करने के लिए दोपहर में लगे श्रद्धालु उस समय सहम गए जब बाबा दरबार के पास पीएसी के जवान ने नोकझोंक के दौरान दुकानदार पर अपनी लोड राइफल तान दी। हालांकि इसके बाद अधिकारियों ने मौके की नजाकत को देखते हुए जवान को सुरक्षा प्‍वाइंट से हटा कर दूसरी जगह तैनात कर दिया।

मामला बुधवार दोपहर का है जब एक पीएसी के जवान ने लोड रायफल यलोजोन के कोतवालपुरा में एक दुकानदार से बात बात में शुरू हुई नोक झोंक के बाद गुस्से में रायफल लोड कर तान दिया। पूरा वाकया हालांकि इस दौरान सीसीटीवी में कैद हो गया। इसके बाद श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गया और दुकानदारों ने भी विरोध करना शुरू कर दिया। आक्रोश को देखते हुए मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी ज्ञानवापी और पाली प्रभारी पहुंचे तो मामले की जानकारी के बाद जवान को प्वाइंट से हटा दिया गया। 

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.