वाराणसी, जेएनएन। कोरोना संक्रमण से बचाव में सब लोग मदद को आगे आ रहे हैं। इस क्रम में विधान परिषद सदस्य बृजेश सिंह ने चंदौली, वाराणसी व भदोही जनपद में स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए 10-10 लाख रुपये उपलब्ध कराने की स्वीकृति प्रदान की है। तीनों जिले के विकास अधिकारियों को भेजे पत्र में उन्होंने कहा कि उन्हें संज्ञान में आया है कि विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों में थर्मल स्कैनर एवं जांच, उपचार के लगे स्वास्थ्य कर्मचारियों के लिए पीपीई आदि की कमी है। इस कारण उनके लिए आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए धन का आवंटन किया है। इसके पूर्व बृजेश सिंह ने अपनी एक दिन का वेतन आवश्यक जरूरतों के लिए आवंटित करने का आदेश दिया था।

अनिल ने वेतन से 51 हजार तो  कैलाश ने दिए निधि से 10 लाख

कोरोना से जंग के लिए दिव्यांगजन व पिछड़ा वर्ग कल्याण कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने अपने वेतन से 51 हजार रुपये सीएमओ को दिए। वहीं अजगरा विधायक कैलाशनाथ सोनकर ने कोरोना पीडि़तों की मदद और रोकथाम के लिए अपनी निधि से 10 लाख रुपये सीडीओ को दिए।

सुभासपा ने की टेलिफोनिक मीटिंग

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष शशि प्रताप सिंह ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते आगामी 21 दिन तक पार्टी कोई बैठक और सभा नहीं करेगी। सभी मंडल और जिलाध्यक्षों के साथ टेलीफोनिक मीटिंग की गई। उन्हें जिला प्रशासन के आदेशों को अमल में लाने को कहा गया है। सभी पदाधिकारी अपने-अपने कार्यकर्ताओं को मोबाइल पर निर्देश करें कि अपने घरों से बाहर नहीं निकले।

Posted By: Saurabh Chakravarty

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस