Move to Jagran APP

वाराणसी में पति पत्‍नी की गोली मारकर हत्‍या, वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार Varanasi news

बदमाशों ने जहां पत्नी को घर में घुसकर बर्तन मांजते समय गोली मार दी वहीं पति को घर के ठीक बाहर गली में गोली मारकर मौत के घाट उतारने के बाद आराम से निकल भी गए।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 21 Sep 2019 09:19 AM (IST)Updated: Sat, 21 Sep 2019 04:57 PM (IST)
वाराणसी में पति पत्‍नी की गोली मारकर हत्‍या, वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार Varanasi news
वाराणसी में पति पत्‍नी की गोली मारकर हत्‍या, वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार Varanasi news

वाराणसी, जेएनएन। हाैसला बुलंद अपराधी अब बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। इसी कड़ी में शनिवार की सुबह कालीमहल क्षेत्र में बदमाशों ने जहां पत्नी को घर में घुसकर बर्तन मांजते समय गोली मार दी वहीं पति को घर के ठीक बाहर गली में गोली मारकर मौत के घाट उतारने के बाद आराम से निकल भी गए। वारदात की जानकारी होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई और घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

loksabha election banner

पिशाचमोचन में कर्मकांड कराने वाले गद्दी संचालक केके उपाध्‍याय और उसकी पत्नी ममता को क्‍या पता था कि शनिवार की सुबह उनके जिंदगी की शाम ढल जाएगी। पिशाच मोचन पर कर्मकांड की गद्दी पर बैठने वाले के के उपाध्याय और उनकी पत्नी ममता की हत्या के बाद से ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घर में गोलियों की तड़तड़ाहट सुनने के बाद अनहोनी की आशंका में लोग मौके पर पहुंचे तो दो शव देखकर चीख पडे। मौके पर पहुंची पुलिस को बेटे ने बताया कि तीन-चार की संख्या में बदमाश आये थे। पहले पापा को घर के बाहर गली में गाेली मारी और अंदर आकरमां को घर में घुसकर गोलियों से छलनी कर आराम से फरार हो गए। बेटे ने बताया कि बदमाशों ने उसपर भी फायरिंग की लेकिन निशाना चू‍क जाने की वजह से वह बच गया। वहीं पूछताछ में पारिवारिक संपत्ति को लेकर विवाद के बीच बेटे ने चाचा- चाची पर हत्या करवाने का आरोप लगया है। 

वारदात की जानकारी होने के बाद मौके पर आइजी समेट पुलिस फाेर्स पहुंची और इस दोहरे हत्‍याकांड की जांच पड़ताल शुरू कर दी। पडाेसियों और परिजनों से हत्‍या की वजहों की पड़ताल के बीच पुलिस आसपास सीसीटीवी फुटेज की भी तलाश में जुट गई है ताकि अपराधियों की शिनाख्‍त की जा सके। प्रारंभिक जांच में परिजनों से पूछताछ में पुलिस को पारिवारिक रंजिश की बातें पता चली हैं। वहीं मौके पर फोरेंसिक जांच के बाद शव काे पोस्‍टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार कई बिंदुओं को लेकर जांच चल रही है और जल्‍द ही पुलिस इस दोहरे हत्‍याकांड का खुलासा कर देगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.