वाराणसी (जेएऩएन)। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर सबसे बड़े घोटाले का आरोप लगा रहे हैं। इसकी खिलाफत करने के लिए केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी को ही चुना है। आज यहां होने वाली सभा के लिए पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। आप प्रवक्ता मुकेश सिंह ने बताया कि सभा के लिए बेनियाबाग मैदान में 24 गुणा 48 फीट का विशाल मंच बनाया गया है। मंच पर आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष, उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह समेत दिल्ली के कई मंत्री, विधायक और नेतागण मौजूद रहेंगे। साथ ही रैली में आने वालों के लिए बैरिकेडिंग कर अलग-अलग बैठने की व्यवस्था की गई है। सभा स्थल पर अरविंद के लिए एक ग्रीन हाउस बनाया जा रहा है।

कोहरे में देर से बचने को दो टिकट का इंतजाम

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दोपहर 12.10 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंच सकते हैं। इसके बाद वह सड़क मार्ग से सीधे बेनियाबाग स्थित सभा स्थल पर पहुंचेंगे। हालांकि पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कोहरे के कारण उनके पहुंचने में कोई बाधा न आए इसलिए दो टिकट की व्यवस्था की गई है। वह सर्किट हाउस भी जाएंगे और शाम पांच बजे वापस दिल्ली चले जाएंगे।

जनसंपर्क अभियान

पार्टी कार्यकर्ता पिछले एक पखवारे से जिले के सभी आठ विधानसभा क्षेत्रों में रैली और जनसंपर्क कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को शहर के कई इलाकों में जनसंपर्क के साथ ही सेवापुरी, बरकी, कपसेठी, पिंडरा, दानगंज, कछवारोड आदि क्षेत्रों में रैली निकाली।

यह भी पढ़ें- आज काशी में केजरीवाल नोटबंदी पर उठाएंगे सवाल

यह भी पढ़ें- हाईकोर्ट में सुनवाईः नरेंद्र मोदी को नहीं पता थी अपनी पत्नी की संपत्ति

यह भी पढ़ें- नकदी संकट : कड़ाके की ठंड में भी सुबह से बैंकों के बाहर जमा हो गये लोग

यह भी पढ़ें- यूपी में आफत का कोहरा, गलन भी बढ़ी, धूप गायब, ठंड से दो मरे

यह भी पढ़ें- नोटबंदीः किसी ने बैंक खाते में डाल दिए 57 लाख रुपए, तहरीर

यूपी चुनाव की तैयारी में भाजपा, बड़े चेहरों के साथ रवाना हुए 200 परिवर्तन संदेश रथ

Edited By: Ashish Mishra