Move to Jagran APP

जौनपुर-रायबरेली राजमार्ग पर तेज रफ्तार स्कार्पियो पलटने से तीन लोगों की गई जान

जौनपुर-रायबरेली राजमार्ग स्थित परसपुर गांव के पास ठेला बचाने के चक्कर मे एक स्कार्पियो रात लगभग 11 बजे अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 11:50 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 11:59 PM (IST)
जौनपुर-रायबरेली राजमार्ग पर तेज रफ्तार स्कार्पियो पलटने से तीन लोगों की गई जान
जौनपुर-रायबरेली राजमार्ग पर तेज रफ्तार स्कार्पियो पलटने से तीन लोगों की गई जान

जौनपुर, जेएनएन। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के जौनपुर-रायबरेली राजमार्ग स्थित परसपुर गांव के पास ठेला बचाने के चक्कर मे एक स्कार्पियो रात लगभग 11 बजे अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई। इससे उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गम्भीर देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

loksabha election banner

सिकरारा थाना क्षेत्र के नेवढ़िया गांव निवासी गुलाब चंद्र अपने परिजनों के साथ प्रतापगढ़ के शाहपुर गांव में एक कार्यक्रम में भाग लेने स्कार्पियों से गये थे।वहां से वापस आते समय स्कार्पियो ज्योहि परसपुर गांव के समीप पहुंची एक ठेला वाले को बचाने के चक्कर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई। इस दौरान सवार लोगों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और स्कार्पियो में दबे लोगों को निकालना शुरू कर दिया। इस दौरान घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को लेकर सीएचसी मछलीशहर पहुंचीं। जहां पर देखते ही चिकित्सकों ने नरेंद्र गौतम (46),गुलाब चंद्र ( 50) व मनोज सिंह (20) को मृत घोषित कर दिया। इसके साथ ही हादसे में हर्षित सरोज (16), बचई (52), संदीप (30) ,विशाल (18) व अभिषेक (20) गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों में बचई व विशाल की हालत गम्भीर देख चिकित्सक जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

बोलेरो के धक्‍के से ठेला चालक की मौत, युवक गंभीर

बदलापुर थाना क्षेला के रायमती तालाब दाउदपुर के पास मंगलवार की रात साढ़े आठ बजे बोलेरो के धॠके से ठेला  चालक की मौत हो गई, वहीं एक युवक गंभीररूप से जायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकिठसालय रेफर कर दिया गया। थाना क्षेत्र के दुगौली कला निवासी लालजी गौतम का पुत्र अरुण (18) ठेले पर मकान निर्माण में प्रयुक्त होने वाला लोहे का फर्मा लादकर बदलापुर जा रहा था। जैसे ही उक्त स्थल पर पहुंचा था कि तभी विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित बोलेरो उसे रौंदते हुए निकल गई। लोगों का कहना है कि यही बोलेरो दो सौ मीटर आगे गढ़वा घाट स्वामी गेट के पास खुटहन थाना क्षेत्र के अहियापुर निवासी अवनीश (40) साइकिल से एक निजी अस्पताल में भर्ती मरीज को भोजन देने जा रहा था उसे भी धक्का मारते हुए निकल गई। मौके पर जुटी भीड़ दोनों को गंभीर हालत में सीएचसी ले गई। जहां डाक्टरों ने अरुण को मृत घोषित कर दिया तथा अवनीश को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। अस्पताल में पहुंचे स्वजनों की चीख पुकार से माहौल गमगीन हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.