वाराणसी, जेएनएन। 'जागरण डांडिया रास' का आयोजन शाम सात बजते ही काशी पर नशे की तरह छा गया और आयोजन स्‍थल पर आए लोगों ने जमकर गीतों पर ठुमके लगाए। फ‍िल्‍मी गीतों की धुन पर लोगों के कदम खुद-ब-खुद थिरकने लगेे और देखते ही देखते हजारों की भीड़ मस्‍ती भरे गीतों पर थिरकने और झूमने लगी। मस्ती भरी इस सुरमयी शाम में अपनों के साथ रास डांडिया की सुर-लय-ताल की त्रिवेणी बही तो कदम से कदम मिल कर गीतों पर धमाल मचाने लगे।

दैनिक जागरण की ओर से हर साल की तरह ही इस बार भी बनारस की जनता के लिए पसंदीदा कार्यक्रम जागरण डांडिया रास का आयोजन रविवार की शाम बजते ही शुरु हो गया। कैंटोमेंट स्थित मल्टीपरपज ग्राउंड, कम्युनिटी हॉल में शाम सात बजे से शहर भर से लोगों का जमावड़ा शुरू हुआ जो रात होने तक जारी रहा। डीजे की धुन और फ‍िल्‍मी गानों पर ताल से ताल मिलाने के लिए मधुर गानों पर झूमते लोगों ने आयोजन में चार चांद लगा दिए। 

 

डांडिया रास 2019 कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पुलिस महानिरीक्षक वाराणसी विजय सिंह मीणा ने शाम सात बजे दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया तो पूरी महफ‍िल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठी। आयोजन में शामिल शहर की हस्तियों ने भी आयोजन में चार चांद लगा दिए। वहीं आयोजन में शामिल होने के लिए कपल 'महिला-पुरुष' को ही प्रवेश मिला तो जोड़ों ने भी धमाल मचाने में प्रतिभा में कोई कमी नहीं दिखी।

इस आयोजन में बतौर एंकर डांडिया रास की कमान कुसुम पांडेय ने संभाली तो बालीवुड सिंगर मोना भट्ट की सुरमई आवाज का जादू हर किसी को रात भर मस्ती से सराबोर करता रहा। वहीं इस बार डांडिया रास में दैनिक जागरण की ओर से उपहारों की भी बारिश होनी है। अायोजन के समापन पर बेस्ट कपल डांस, बेस्ट वीमेन आफ डांडिया, बेस्ट मेल आफ डांडिया, बेस्ट किड्स आफ डांडिया, बेस्ट कपल ड्रेस आफ डांडिया पुरस्कार भी वितरित किए जाएंगे।

Posted By: Abhishek Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप