Move to Jagran APP

पूर्वांचल के सबसे बड़े बीजेपी कार्यालय का वाराणसी में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 28 को करेंगे उद्धाटन

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय दौरे के तहत 28 फरवरी को बनारस पहुंचेंगे। रोहनिया में बने भाजपा काशी क्षेत्र के नए कार्यालय का उद्धाटन करने के साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष 16 जिलों के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Fri, 26 Feb 2021 05:40 AM (IST)Updated: Fri, 26 Feb 2021 05:40 AM (IST)
पूर्वांचल के सबसे बड़े बीजेपी कार्यालय का वाराणसी में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 28 को करेंगे उद्धाटन
वाराणसी में रोहनिया स्थित भारतीय जनता पार्टी काशी क्षेत्र का नया कार्यालय।

वाराणसी, जेएनएन। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय दौरे के तहत 28 फरवरी को बनारस पहुंचेंगे। रोहनिया में बने भाजपा काशी क्षेत्र के नए कार्यालय का उद्धाटन करने के साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष 16 जिलों के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। जनप्रतिनिधियों को संबोधित करने के साथ ही विभिन्न सामाजिक वर्गों के प्रमुखों संग संवाद भी करेंगे। काशी क्षेत्र का यह कार्यालय पूर्वांचल का सबसे बड़ा भाजपा कार्यालय होगा, जहां से भविष्य में चुनावी कैंपेन भी संचालित किए जाएंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष के विभिन्न कार्यक्रमों की व्यवस्था के लिए बनाई गई टीमों की भाजपा प्रदेश सह-संगठन महामंत्री भवानी सिंह व काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने गुरुवार को रोहनिया स्थित भाजपा काशी क्षेत्र के नवनिर्मित कार्यालय में बैठक ली और तैयारियों के संदर्भ में जरूरी हिदायत दी।

loksabha election banner

राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की कमान संभालने के बाद जेपी नड्डा का यह पहला वाराणसी दौरा है। भाजपा प्रदेश सह संगठन महामंत्री भवानी सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रथम काशी आगमन पर संगठन ने उनके अभूतपूर्व स्वागत की योजना बनायी है, जिसके तहत महानगर और जिले में 200 होर्डिंग्स व बैनर लगाए जाएंगे। उनके यात्रा मार्ग को पार्टी के झंडों से सजाने के साथ ही महानगर व जिले के चौराहों एवं मुख्य मार्गों को भव्य रूप दिया जाएगा। क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने बताया कि काशी प्रवास के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 28 फरवरी को पूर्वांहन हरहुआ स्थित गोकुल धाम में काशी क्षेत्र की क्षेत्रीय टीम के पदाधिकारियों के साथ ही क्षेत्र के 16 जिलों के पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे जनप्रतिनिधियों की बैठक को संबोधित करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष उसी दिन शाम को रोहनिया स्थित भाजपा काशी क्षेत्र के नवनिर्मित कार्यालय का उद्धघाटन भी करेंगे। वहीं इसके बाद नरिया स्थित चौधरी लान में विभिन्न सामाजिक वर्गों के प्रमुखों संग संवाद करेंगे। अगले दिन यानी एक मार्च को पूर्वांहन बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ एवं बाबा काल भैरव का दर्शन-पूजन करने के बाद बूथ अध्यक्ष के आवास पर चाय पीने जाएंगे। यहां वे बूथ कार्यसमिति के लोगो को संबोधित भी करेंगे। वहीं इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष पड़ाव स्थित पंडित दीनदयाल स्मृति स्थल भी जाएंगे। आईटी व सोशल मीडिया वालंटियर्स की बैठक को संबोधित करने के बाद महानगर के एक मंडल की कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करेंगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष के दो दिवसीय प्रवास के दौरान आयोजित होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की सफलता के लिए बनाई गई कार्यकर्ताओं की बैठकों का संचालन काशी क्षेत्र के महामंत्री अशोक चौरसिया व महामंत्री सुशील त्रिपाठी ने किया। इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, अमरनाथ यादव, दिलीप सिंह पटेल, रमेश जायसवाल, डा. सुदामा पटेल, मोहितोष नारायण सिंह, राजेश राजभर, राकेश शर्मा, प्रदीप अग्रहरि, श्रीप्रकाश शुक्ला, बालेंदु मणि त्रिपाठी, डा. सुनील मिश्रा, शशि शेखर, नवीन कपूर, सुरेश सिंह, शिवानंद राय, अशोक पटेल, राहुल सिंह, अरविंद पटेल, संजय सिंह, सरोज पासवान आदि रहे।

खास है भाजपा काशी क्षेत्र का नया कार्यालय

क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी के मुताबिक नव-निर्मित कार्यालय पूर्वांचल का सबसे बड़ा कार्यालय है, जो पूरी तरह आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है। इस चार मंजिला भवन के पहले तल पर जिला व महानगर कार्यालय होगा। द्वितीय तल पर काशी क्षेत्र का कार्यालय व तृतीय तल पर मीटिंग हाल। वहीं चौथी मंजिल पर प्रदेश सह-संगठन महामंत्री और अध्यक्ष के बैठने का कार्यालय होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.