वाराणसी, जेएनएन। चोलापुर थाना क्षेत्र के बलिरामगंज स्थित शहीद नारायण सिंह फिलिंग स्टेशन पेट्रोल पंप पर सोमवार शाम दर्जनों वाहन मालिकों ने अपनी अपनी गाड़ी में पेट्रोल भराया लेकिन थोड़ी दूर चलने के बाद ही सबकी गाड़ियां बंद होने लगी। एक-एक कर सभी स्थानीय मिस्त्री और पेट्रोल पंप पर वापस लौटने लगे। थोड़ी देर में ही पेट्रोल पंप पर सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित होकर हंगामा शुरू कर दिए। 

वहीं इस बाबत हंगामा होने की सूचना मिलते ही 112 नंबर पुलिस के साथ थानाध्यक्ष चोलापुर महेश सिंह व  दानगंज चौकी प्रभारी अजय यादव भी मौके पर पहुंचे। मौके पर वाहन स्वामी रामसिंह यादव, बृजेश सिंह, रिंकू यादव, अजय कुमार, अरुण कुमार, महेश विश्वकर्मा, संदीप चौहान, संजय, दीपक, सूरज, शिवपूजन, सुरेंद्र, राजन समेत दर्जनों की संख्या में लोग वाहन की टंकियों व कार्बोरेटर में पानी भर जाने की वजह से खराब हालत में गाड़ियां लेकर फंसे रहे।

मौके पर मौजूद पेट्रोल पंप कर्मियों का कहना है कि सोमवार दोपहर लगभग दो बजे टैंकर द्वारा पेट्रोल पहुंचा और पेट्रोल पंप पर रिफिल किया गया, उसके बाद ही समस्या उत्पन्न हुई है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा- बुझाकर किसी तरह शांत किया। देर शाम तक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने वालों की भीड़ जुटी रही। थानाध्यक्ष चोलापुर महेश सिंह ने बताया कि संबंधित विभाग के जांच एक्सपर्ट टीम को सूचित किया गया है, जांच के पश्चात नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

सप्लाई इंस्पेक्टर ने पेट्रोल पंप किया सीज

चोलापुर क्षेत्र के बलिरामगंज स्थित शहीद शिवनारायण सिंह फिलिंग स्टेशन पर पेट्रोल में पानी होने की शिकायत व भारी हंगामे के बाद एसडीएम के निर्देश पर सप्लाई इंस्पेक्टर श्याम मोहन ने टीम के साथ पहुंचकर मंगलवार दोपहर तक उच्च अधिकारियों की मौजूदगी में पूर्णतया जांच किए जाने तक चौकी प्रभारी दानगंज अजय यादव की मौजूदगी में पेट्रोल पंप सीज कर दिया। सप्लाई इंस्पेक्टर श्याममोहन ने बताया कि मंगलवार दोपहर 2 बजे संबंधित विभाग के सभी उच्चाधिकारियों की मौजूदगी में पूरी जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस