Move to Jagran APP

मीरजापुर में पबजी देख खूंखार हुए भतीजे ने ही चाची व चचेरे भाइयों पर किया था जानलेवा हमला

पबजी देखते-देखते कटरा कोतवाली क्षेत्र के पेहटी का चौराहा निवासी एक किशोर इतना खूंखार हो गया कि उसने चार सितंबर की शाम अपने ही चाची व चचेरे भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस की छानबीन में आरोपित किशोर का नाम आया तो उसे गिरफ्तार कर लिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 07:53 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 07:53 PM (IST)
मीरजापुर में पबजी देख खूंखार हुए भतीजे ने ही चाची व चचेरे भाइयों पर किया था जानलेवा हमला
पबजी देख खूंखार हुए भतीजे ने ही चाची व चचेरे भाइयों पर जानलेवा हमला किया था

जागरण संवाददाता, मीरजापुर। पबजी देखते-देखते कटरा कोतवाली क्षेत्र के पेहटी का चौराहा निवासी एक किशोर इतना खूंखार हो गया कि उसने चार सितंबर की शाम अपने ही चाची व चचेरे भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस की छानबीन में आरोपित किशोर का नाम आया तो उसे गिरफ्तार कर लिया। उसे बाल किशोर न्यायालय में पेश किया गया ।

loksabha election banner

बुधवार को पुलिस लाइन में मीडिया को एएसपी संजय वर्मा ने बताया कि चार सितंबर को पेहटी का चौराहा निवासी अंजनी कसेरा की पत्नी पुनीता (30) और उनके दो बेटे विराट (छह) व तेजस (आठ) पर जानलेवा हमला कर दिया गया था। तीनों को बीएचयू में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने अंजनी के एक नाबालिग भतीजे को गिरफ़्तार कर पूछताछ की तो उसने घटना को अंजाम देने की बात बताई। बताया कि वह पिछले एक साल से पबजी एप देख रहा था। इसमें उसके दिमाग को इतना फ्रेश कर दिया गया कि वह खूंखार हाे गया। घटना के दिन भी वह पबजी देख रहा था। उसके साथियों ने किसी को मारने के लिए उकसाया तो वह चाची पुनीता के कमरे में पहुंच गया। वहां रखे खल के बट्टे को उठाकर चाची पुनीता के सिर पर मार दिया। उनको घायल देख डर गया और छत पर जाकर छिपने लगा। इसी बीच उसका चचेरा भाई तेजस उर्फ शौर्य आ गया और उसको देख लिया। पकड़े जाने की डर से उसके ऊपर भी हमला कर दिया। जब उसको मार रहा था तो उसका छोटा भाई विराट भी पीछे खड़ा होकर देख रहा था। उसके ऊपर भी देख लेने की डर से हमला कर दिया। इसके बाद वह बाथरूम में गया। वहा नहाया और कपड़े बदलकर बाहर आ गया। इसी बीच उसे लगा कि खून से लथपथ बनियान बाथरूम में ही रह गया है तो दोबारा वहां गया और बनियान काे लेकर चाची के कमरे में से खिड़की के रास्ते गली में फेंक दिया। वहीं बट्टे को पड़ोसी के छत पर फेंककर नीचे आ गया।

सीसीटीवी कैमरे से मिला सुराग

पुलिस को पेहटी के चौराहे पर हुई घटना का सुराग सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से मिला। पुलिस ने पाया कि घटना की शाम पौने सात बजे पुनीता के कमरे में केवल उसका नाबालिग भतीजा गया था। उसके दो घंटे बाद उसके छोटे भाई की पत्नी गई थी। भतीजा कमरे से काफी देर बाद निकला था जबकि छोटे भाई की पत्नी कुछ ही देर बाद बाहर आ गई थी। इसके अलावा वह कमरे में बनियान पहनकर गया था जबकि बाहर टीशर्ट पहनकर निकला था। जब वह बाथरूम में था, तब उसकी दूसरी चाची नीतू ने उससे बाथरूम में घुसने का कारण पूछा था। उसने बताया कि उसके हाथ में चींटी काट ली इसलिए ठंडे पानी से धो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.