Move to Jagran APP

जौनपुर में प्रेमी-युगल की जहर खाने से मौत, घरवालों की नाराजगी से निराश होकर उठाया आत्मघाती कदम

गांव निवासी अर्जुन 21 व रंजना 19 काफी दिनों से एक दूसरे से प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे। बात पड़ोस की होने की वजह से दोनो के स्वजन इसके लिए तैयार नहीं थे तथा उनके ऊपर संबंध खत्म करने का दबाव डाल रहे थे।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 31 May 2021 12:32 PM (IST)Updated: Mon, 31 May 2021 12:32 PM (IST)
जौनपुर में प्रेमी-युगल की जहर खाने से मौत, घरवालों की नाराजगी से निराश होकर उठाया आत्मघाती कदम
स्वजन इसके लिए तैयार नहीं थे तथा उनके ऊपर संबंध खत्म करने का दबाव डाल रहे थे।

जौनपुर, जेएनएन। सरपतहां थाना क्षेत्र के सदरुद्दीनपुर गांव में रविवार की देररात पूर्व माध्यमिक विद्यालय के पास प्रेमी-युगल ने जहर खा लिया। सुबह उन्हें गंभीर अवस्था में देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुइथाकलां ले गई जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

गांव निवासी अर्जुन 21 व रंजना 19 काफी दिनों से एक दूसरे से प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे। बात पड़ोस की होने की वजह से दोनो के स्वजन इसके लिए तैयार नहीं थे तथा उनके ऊपर संबंध खत्म करने का दबाव डाल रहे थे। रविवार देर रात किसी समय दोनों गांव स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय के पास मिले और एक साथ जहर खा लिया। सुबह उधर से गुजर रहे किसी ग्रामीण को किसी की कराह सुनाई पड़ी। वह मौके पर पहुंचा तो वह सन्न रहा। गांव के ही युवक-युवती लगभग मरणासन्न अवस्था में पड़े थे। उसने तत्काल गांव वालों को सूचित किया जिसके बाद वहां भीड़ जुट गई। लेकिन किसी ने उन्हें अस्पताल ले जाने की हिम्मत नहीं दिखाई। इसके बाद गांव के ही एक दिव्यांग व्यक्ति ने पुलिस को सूचित कर दिया। 

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक जय प्रकाश सिंह का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे। मामला पड़ोस का होने की वजह से यह बात उनके घरवालों को मंजूर नहीं थी। शायद दोनों इस बात से काफी निराश हुए और ऐसा आत्मघाती कदम उठा लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.