Move to Jagran APP

आजमगढ़ सब्‍जी मंडी में पिकअप की डिग्गी तोड़कर छह लाख रुपये उड़ाये

सुबह पिकअप की डिग्गी तोड़कर उचक्कों ने छह लाख रुपये उड़ा दिए। पीड़ित सब्जी व्यापारी की सूचना पर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। वहीं मंडी कारोबारियों का आरोप है कि आए दिन उचक्‍कागिरी की घटनाएं होती रहती हैं और पुलिस सिर्फ जांच ही करती रहती है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 02:07 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 02:07 PM (IST)
आजमगढ़ सब्‍जी मंडी में पिकअप की डिग्गी तोड़कर छह लाख रुपये उड़ाये
पिकअप की डिग्गी तोड़कर उचक्कों ने छह लाख रुपये उड़ा दिए।

आजमगढ़, जेएनएन। शहर के बेलइसा सब्जी मंडी में गुरुवार की सुबह पिकअप की डिग्गी तोड़कर उचक्कों ने छह लाख रुपये उड़ा दिए। पीड़ित सब्जी व्यापारी की सूचना पर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। वहीं मंडी कारोबारियों का आरोप है कि आए दिन उचक्‍कागिरी की घटनाएं होती रहती हैं और पुलिस सिर्फ जांच ही करती रहती है। इससे पूर्व भी क्षेत्र में कारोबारियों संग इस तरह की घटनाएं हुईं और उनका खुलासा नहीं हों सका है। कारोबारियों में लाखों रुपये गायब होने की जानकारी होने के बाद सुरक्षा को लेकर चिंता व्‍याप्‍त है।

loksabha election banner

मऊ जिले के चिरैयाकोट बाजार निवासी मनोज गुप्त सब्जियों का थोक कारोबार काफी समय से करते रहे हैं। वे सब्जी खरीदने के लिए गुरुवार की सुबह लगभग नौ बजे पिकअप से बेलइसा सब्जी मंडी में पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि पिकअप की डिग्गी में छह लाख रुपये सब्‍जी खरीदने के लिए रखे हुए थे। बेलइसा मंडी में पिकअप खड़ी कर वह बाजार से थोक सब्जी खरीदने के लिए चले गए थे। वहीं पिकअप चालक भी गाड़ी छोड़कर बगल में चला गया। इस बीच उचक्के पिकअप की डिग्गी तोड़कर उसमें रखे छह लाख रुपये चोरी कर लिए।

थोड़ी देर के बाद मनोज जब व्यापारी को रुपये देने के लिए पिकअप में रखे रुपये लेने कुछ देर बाद लौटे तो पिकअप की डिग्गी टूटा देख सन्न रह गए। डिग्‍गी में रुपये टटोले तो नाेटों की गड्डी गायब होने से वह परेशान हो उठे। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने खोजबीन की कोशिश की मगर कामयाबी नहीं मिल सकी। पुलिस ने आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ की इसके बाद भी उचक्‍कों का कहीं कोई सुराग नहीं लग सका। वहीं इस मामले में रानी की सराय थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर रामायण सिंह ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है, वहीं पूड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.