Move to Jagran APP

खेत में बकरी चरने के विवाद में महिलाओं ने वृद्ध को धारदार हथियार से मार डाला

आजमगढ़ में महिलाओं ने दिल को दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया। गमझे से गला कसा गया उसके बाद धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Thu, 19 Mar 2020 08:30 AM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 08:30 AM (IST)
खेत में बकरी चरने के विवाद में महिलाओं ने वृद्ध को धारदार हथियार से मार डाला
खेत में बकरी चरने के विवाद में महिलाओं ने वृद्ध को धारदार हथियार से मार डाला

आजमगढ़, जेएनएन। मेंहनगर थाना क्षेत्र के ठोठिया गांव में बुधवार रात महिलाओं ने दिल को दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया। वृद्ध का पहले गमझे से गला कसा गया उसके बाद धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। शव को खेत में छोड़ हमलावर महिलाएं भाग निकलीं। सीओ ने प्राथमिक जांच में बकरी के विवाद में महिलाओं द्वारा ही हत्या किए जाने की सच्चाई सामने आने की पुष्टि की है। 

prime article banner

मेंहनगर क्षेत्र के रानीपुर धरनीपुर गांव निवासी अदालत यादव (65) की ठोठिया गांव में खेत है। वे बुधवार की शाम लगभग पांच बजे घर से गेहूं के फसल को देखने अपने खेत में गए थे। उनके खेत मेें कुछ महिलाएं घास काट रहीं थी। चर्चाओ पर भरोसा करें तो अदालत का महिलाओं से विवाद हो गया। मामूली कहासुनी के बाद महिलाएं हमलावर हो उठीं, जिसका अंत खून होने के साथ खत्म हुआ। गमछा से गला कसने के बाद खुरपा, हंसिया से गला काटकर हत्या करने की बात कही जा रही है। हालांकि असलियत तो छानबीन में ही सामने आ सकेगा। गांव के लोग रात आठ बजे खेत की ओर गए तो हत्या की जानकारी हो सकी। उसके बाद तो हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। अदालत यादव के तीन पुत्रों में भोरिक, लोरिक व सोरिक हैं जो जिविकोपार्जन के लिए परदेश रहते हैं। सीओ लालगंज अजय कुमार ने बताया कि प्राथमिक जांच में महिलाओं के द्वारा ही हत्या किए जाने की जानकारी सामने आ रही है। एक महिला से पूछताछ की जा रही है, जल्द ही दूध और पानी अलग हो जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.