वाराणसी, जेएनएन। तहसील सदर में अधिकारी समेत चार कर्मचारियों की कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एसडीएम सदर ने दो दिन के लिए तहसील को बंद करने का आदेश जारी कर किया है। इस दौरान परिसर में पूरी तरह से सैनिटाइज करने का कार्य होगा। तहसील में अन्य कई कर्मचारी वायरल बुखार की चपेट में हैं वहीं सभी को जांच कराने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। मंगलवार को तहसील में सुबह से ही दहशत सरीखा माहौल रहा। पब्लिक वर्क से जुड़े होने के कारण इन कर्मियों का कई लोगों से संपर्क हुआ है। एसडीएम की ओर तहसील के सभी कर्मचारियो को शारीरिक दूरी का अनुपालन करते हुए सतर्क रहने के लिए कहा गया है। साथ ही मास्क लगाकर ही कार्य करने के निर्देश दिए गए हैं।

मंगलवार का दिन अमूमन तहसील दिवस का होता है लिहाजा तहसील के कार्यों को लेकर भी दूर दराज से आने वालों का तांता लगा रहता है। बीते कुछ दिनों से तहसील परिसर में कार्यरत कुछ अधिकारियों और कर्मचारियों में सर्दी बुखार और बदनदर्द की शिकायत सामने आने के बाद कोरोना जांच की गई थी। जांच रिपोर्ट सामने आते ही सभी के होश उड़ गए। कुल चार कर्मचारी कोराेना पा‍जिटिव आए तो आनन फानन परिसर को दो दिन के लिए बंद करते हुए सैनिटाइज करने का काम शुरु किया गया। मंगलवार की सुबह जब लो परिसर में पहुंचे तो मामले की जानकारी होने के बाद परिसर से जल्‍द ही बाहर निकल गए।

वहीं अधिकारियों ने लोगाें से अपील की है कि परिसर में आएं तो मास्‍क जरूर लगाएं और शारीरिक दूरी का पूरी तरह पालन करें ताकि कोरोना संक्रमण के प्रसार पर काबू पाया जा सके। दूसरी ओर विभाग में कार्यरत कई अन्‍य कर्मचारियाें को भी वायरस सरीखे लक्षण रहे हैं ऐसे में चार कर्मचारियों के संक्रमित मिलने के बाद उनको भी कोरोना टेस्‍ट कराने के लिए कहा गया है ताकि जल्‍द से जल्‍द उनका इलाज शुरु हो सके। वहीं मंगलवार की सुबह से ही परिसर को बंद कर सैनिटाइज करने का काम शुुरु किया गया। इसकी वजह से विभागों में दो दिनों तक कार्य नहीं होगा। जबकि अब परिसर में विभागीय कार्य गुरुवार से ही शुरु हो सकेंगे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021