बलिया, जेएनएन। गड़वार थाना क्षेत्र के जिगनहरा गांव में गुरुवार की देर शाम जमीनी विवाद को लेकर दो पट्टीदार आपस में भिड़ गये। इस बीच जमकर लाठी डंडे एवं ईंट पत्थर चलने से दो महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार स्थानीय सीएचसी पर कराया गया। इनमें दो की गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पुलिस के अनुसार जिगनहरा निवासी घनश्याम तिवारी एवं अशोक तिवारी के बीच विगत दो वर्षों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। गुरुवार को एक पक्ष के लोग बांस बल्ली लगाकर जमीन कब्जा करने लगे इसका दूसरे पक्ष ने विरोध किया। देखते ही देखते दोनों पक्ष से लाठी डंडा एवं ईंट पत्थर आपस में चलने लगे। वारदात के दौरान एक पक्ष के घनश्याम तिवारी (45), राधेश्याम तिवारी (37), लाखमुनी (38) एवं चन्द्रकान्ती देवी तथा दूसरे पक्ष के अशोक तिवारी (55) एवं मिथिलेश तिवारी (35) बुरी तरह घायल हो गए।

मारपीट की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले के सम्बन्ध में जानकारी लेने के बाद घायलों का उपचार कराया गया। इस मामले में चौकी प्रभारी रामअवध ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई है लेकिन तहरीर अभी किसी भी पक्ष से नही मिली है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021