चंदौली, जेएनएन। स्थानीय मंडल के डेहरी आनसोन जीआरपी इंस्पेक्टर को कोरोना पॉजीटिव रिपोर्ट आने के बाद स्थानी रेल मंडल में हड़कंप मच गया है।मुख्य नियंत्रक कंट्रोलर से 22 अप्रैल को स्पेशल ट्रेंन से यात्रा करने वालों की सूची मांगी जा रही है। उसके लिये आरपीएफ ने बाकायदा पत्र भी जारी किया है।

आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि डेहरी आनसोन जीआरपी इंस्पेक्टर 22 अप्रैल को कर्मचारियों के लिये चलाई गई स्पेशल ट्रेन में भभुआ से डेहरी आनसोन तक यात्रा किए थे। हालांकि की अभी मंडल की स्थिति सामान्य है। मुख्य नियंत्रण कंट्रोल से मांगी गई सूची के आधार पर आगे की रिपोर्ट तैयार होगी। लॉकडाउन के बाद से ही कर्मचारियों के लिए पीडीडीयू जंक्शन से गया बिहार के लिए स्पेशल ट्रेंन चलाई जा रही है।

22 अप्रैल को यात्रा करने वाले डेहरी आनसोन जीआरपी इंस्पेक्टर के कोरोना पॉजीटिव मिलने के बाद मंडल में हड़कंप की स्थिति हो गई है। आला अधिकारियों का यह भी कहना है कि इंस्पेक्टर जिस बोगी में यात्रा कर रहे थे, उसमें और कोई नहीं था। पीडीडीयू रेल मंडल मुख्यालय होने के नाते रेलवे ने मुख्य नियंत्रक कंट्रोल इस ट्रेन से यात्रा करने वालों की सूची मांगी है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस