मऊ (जेएनएन) । अपने ही सरकार के लिए चुनौती साबित हो रही सांसद सावित्री बाई फु ले ने एक बार फिर भाजपा सरकार को मऊ जिले में असमंजस में डाल दिया है। भाजपा सांसद सावित्री बाई फु ले ने अपनी ही सरकार पर गंभीर आरोप लगाया। कहा भाजपा सरकार संविधान व आरक्षण समाप्त करने का कुचक्र रच रही है जिसे बहुजन समाज किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं करेगा।

बहुजन समाज के लोगों को बाबा साहब डा.भीमराव आंबेडकर व भगवान गौतम बुद्ध जैसे महापुरुषों के बनाए गए संविधान विचार व व्यवस्था पर एकजुट होकर चलना होगा। सांसद बहुजन जन जागरण अभियान बौद्धिस्ट इंडिया फाउंडेशन के तत्वावधान में शनिवार को मधुबन तहसील क्षेत्र के सूरजपुर (बाजार की बाग) में आयोजित भारतीय संविधान के सम्मान में जनसभा को संबोधित कर रहीं थीं। बहुजन मूल निवासी अल्पसंख्यक मैदान में जनसभा का आयोजन बसपा के वरिष्ठ नेता प्रमोद भास्कर की अध्यक्षता में किया गया था। कार्यक्रम का शुभारंभ आंबेडकर व गौतम बुद्ध के चित्र पर मुख्य अतिथि सांसद सावित्री बाई व मुख्य वक्ता अक्षयबर नाथ कन्नौजिया ने माल्यार्पण कर किया गया।

इस मौके पर अक्षयबर नाथ ने कहा कि बहुजन समाज के लोगों को शिक्षित बनकर बाबा साहब भीमराव आंबेडकर के बताए हुए रास्ते पर चलकर उनके सपनों को साकार करने का संदेश दिया। वहीं विशिष्ट अतिथि पूर्व जिला पंचायत सदस्य अश्विनी कुमार उर्फ नन्हे चौधरी ने बहुजन समाज के दलितों, पिछड़ों व अल्पसंख्यकों को एकजुट होकर देश संविधान व आरक्षण को समाप्त करने वाले इन मनुवादियों के चंगुल से बचाने को आगे आना होगा।