Move to Jagran APP

शराब माफियाओं के सिंडिकेट को सरकार दे रही है संरक्षण, वाराणसी कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

जिला और महानगर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने मैदागिन स्थित गांधी प्रतिमा के पास प्रदेश में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों पर सरकार को घेरते हुए धरना दिया। पूर्व विधायक अजय राय ने कहा कि शराब माफियाओं के सिंडिकेट को सत्ता का संरक्षण प्राप्त है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 09 Jun 2021 02:37 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 02:37 PM (IST)
शराब माफियाओं के सिंडिकेट को सरकार दे रही है संरक्षण, वाराणसी कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने दिया धरना
मैदागिन स्थित गांधी प्रतिमा के पास जहरीली शराब पीने से हुई मौतों पर सरकार को घेरते हुए धरना दिया।

वाराणसी, जेएनएन। जिला और महानगर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने मैदागिन स्थित गांधी प्रतिमा के पास प्रदेश में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों पर सरकार को घेरते हुए धरना दिया। पूर्व विधायक अजय राय ने कहा कि शराब माफियाओं के सिंडिकेट को सत्ता का संरक्षण प्राप्त है। जहरीली शराब से हुई मौतों की एक के बाद एक घटनाएं माफिया और सरकार के गठजोड़ की भूमिका पर सवाल खड़े करती हैं।शराब माफियाओं के खिलाफ कभी कार्रवाई नहीं होती है। जिससे उनके हौसले बढ़ते जा रहे हैं।

loksabha election banner

कार्रवाई करने का सिर्फ नाटक किया जाता है।इक्का-दुक्का लोगों पर कानूनी कार्रवाई करके कोरम पूरा किया जाता है। इस कारण जहरीली शराब के सौदागर बेखौफ होकर काम करते हैं।अगर ऐसा नहीं है तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आबकारी विभाग के मंत्री से जवाब तलब क्यों नहीं करते।अलीगढ़ में पिछले दिनों जहरीली शराब पीने से 106 लोगों की मौत हुई है। जहरीली शराब से हुई मौतों की घटनाओं को रोकने में सरकार नाकाम रही है। यह सरकार की विफलता है। प्रदेश सचिव इमरान खान ने कहा कि योगी सरकार शराब माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के बजाय आबकारी विभाग से मुनाफा कमा रही है। सरकार पीड़ितों को आर्थिक सहायता दे। झूठ के बुनियाद पर टिकी योगी सरकार अपने नाकामियों पर ध्यान दे। धरने में जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल, महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे, जिला उपाध्यक्ष डॉ. जितेंद्र सेठ, मनीष चौबे, शैलेंद्र सिंह, दुर्गाप्रसाद गुप्ता, ओपी ओझा, मनीष मोरोलिया, चंचल शर्मा, कुंवर विश्वनाथ थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.