Move to Jagran APP

बाबतपुर एयरपोर्ट पर तीन विमान यात्रियों के पास से लाखों का सोना बरामद Varanasi news

इंडिगो एयरलाइंस के विमान द्वारा बैंकॉक से वाराणसी पहुंचे तीन यात्रियों के पास से कस्टम और डीआरआई की टीम ने करीब डेढ़ किलो सोना बरामद किया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 10:08 AM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 10:08 AM (IST)
बाबतपुर एयरपोर्ट पर तीन विमान यात्रियों के पास से लाखों का सोना बरामद Varanasi news
बाबतपुर एयरपोर्ट पर तीन विमान यात्रियों के पास से लाखों का सोना बरामद Varanasi news
वाराणसी, जेएनएन। बाबतपुर स्थित एलबीएल इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस के विमान द्वारा बैंकॉक से वाराणसी पहुंचे तीन यात्रियों के पास से कस्टम और डीआरआई की टीम ने करीब डेढ़ किलो सोना बरामद किया। बरामद सोने की कीमत 45 लाख रुपए बतायी गयी। पकड़े गए तीनों यात्रियों में दो यात्री श्यामसुंदर तथा राजू मौर्या गोरखपुर के निवासी बताए गए वहीं तीसरे यात्री का नाम और पता के बारे में अधिकारी देर रात तक पूछताछ करते रहे।

तीनों इंडिगो एयरलाइंस के विमान 6ई94 से शुक्रवार की रात्रि 8 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर उतरे थे। हालांकि अधिकारियों ने बताया कि यदि किसी एक यात्री के पास 20 लाख या उससे अधिक का सोना बरामद होता तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है। जबकि पकड़े गए तीनों यात्रियों के पास से अलग-अलग सोना बरामद हुआ है, जिसमें किसी एक के पास 20 लाख से अधिक का सोना नहीं है ऐसे में सोना जब्त करने के बाद कागजी कार्रवाई कर उनको छोड़ दिया जाएगा। 

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.