बलिया, जागरण संवाददाता। जिले में सनसनीखेज वारदात की कड़‍ियां पुलिस अब जोड़ने में जुट गई है। युवती को गोली मारकर खुद को भी मार डालने के मामले में पुलिस की तहकीकात अब जमीन पर उतरने लगा है। पुलिस के अनुसार पहले दो राउंड फायरिंग की थी बात थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नया तथ्य भी सामने आया है। इस बाबत काल डिटेल खंगाली जा रही है। इस मामले में हर पहलू की जांच पुलिस कर रही है।

कोतवाली क्षेत्र के माफी पिपरा गांव में रविवार की सुबह सनसनीखेज वारदात के बाद चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। उस दिन सिरफिरे आशिक ने कुल चार फायर किए थे। इसमें तीन गोलियां युवती को लगीं जबकि एक गोली उसने खुद को मारी थी। घटना के दिन दो गोली चलने की बात सामने आई थी। अब युवक-युवती के शवों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह नए तथ्य उजागर हुए हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले को एकतरफा प्रेम से जोड़कर देख रही है, लेकिन कई कोण से जांच की जा रही है। सात मोबाइल नंबरों की काल डिटेल्स खंगाली जा रही है।

युवती ने की होगी बचाव की कोशिश : पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक युवती के पंजे, हाथ के नीचे व चेहरे के नीचे से तीन गोलियां पार निकल गईं। युवक के सिर में एक गोली फंसी मिली। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि युवती ने बचाव का प्रयास किया होगा जिससे शरीर के अलग-अलग हिस्सों में गोलियां जा लगीं।

यह था मामला : रविवार की सुबह 11 बजे के आसपास एनएच-31 के किनारे स्थित गांव में सब कुछ सामान्य था। 11.30 बजते ही यहां स्थिति असामान्य हो गई। सड़क किनारे स्थित नूर मोहम्मद के घर में कोहराम मच गया। यहां सिरफिरे आशिक आजम ने उनकी बेटी रूबीना को गोली मारकर खुद भी जान दे दी। आजम की सामने ही वेल्डिंग की दुकान है।

बोले पुलिस अधिकारी : मामले की जांच पूरी गंभीरता से की जा रही है। पुलिस की हर पहलू पर नजर है। स्वजनों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। मोबाइल नंबरों की काल डिटेल्स भी मंगाई गई है।  - भूषण वर्मा, सीओ सिटी। 

Edited By: Abhishek Sharma