Move to Jagran APP

शादी से पहले जहरीले जंतु के काटने से युवती की मौत, डोली की जगह उठी अर्थी : Jaunpur news

शनिवार को युवती की शादी थी लेकिन शादी से एक दिन पहले की रात उसकी मौत हो जाने से परिवार में कोहराम मचा है।

By Vandana SinghEdited By: Published: Sat, 15 Jun 2019 12:22 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jun 2019 03:57 PM (IST)
शादी से पहले जहरीले जंतु के काटने से युवती की मौत, डोली की जगह उठी अर्थी : Jaunpur news
शादी से पहले जहरीले जंतु के काटने से युवती की मौत, डोली की जगह उठी अर्थी : Jaunpur news

जौनपुर, जेएनएन। खुटहन क्षेत्र के रामनगर गांव मे शुक्रवार  रात चारपाई पर सो रही युवती को जहरीले जंतु ने काट लिया। परिजन उपचार के लिए उसे सीएससी बदलापुर ले गए। यहां  चिकित्सक ने गंभीर हालत देख उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। जिला अस्‍पताल ले जाते समय युवती ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। शनिवार को युवती की शादी थी। शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही थी लेकिन शादी से एक दिन पहले की रात उसकी मौत हो जाने से परिवार में कोहराम मचा है। जिस बेटी की डोली उठने का अरमान लिए पिता धूमधाम से विवाह की तैयारी मे लगा था। बारात आने के दिन ही उसकी अर्थी उठानी पड़ गई। शादी का हर्षोल्लास मातम में बदल गया। परिवार समेत गांव में शोक का माहौल है।

loksabha election banner

रामनगर गांव निवासी लक्ष्‍मीशंकर नाविक की पुत्री राधा देवी (19) की शनिवार को बारात आने वाली थी। उसके घर रिश्‍तेदार भी आ चुके थे, सभी शादी की तैयारी को अंतिम रूप देने में लगे थे। मृतका राधा के पिता ने बताया कि शाम को सभी लोग खा पीकर सो गए। राधा भी छप्‍पर के नीचे खाट बिछाकर सो गई। आधी रात को उसे महसूस हुआ कि उसके पैर में कुछ काट लिया है। यह बात उसने अपने पिता को बताई। कुछ देर बाद वह बेहोश हो गई। आनन -फानन में परिजन उसे उपचार के लिए बदलापुर ले गए। यहां से जिला अस्‍पताल रेफर कर दिया गया, जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। परिजन  पुलिस को सूचित किए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिए।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.