Move to Jagran APP

गैंगरेप काआरोपी डाक्टर गिरफ्तार

वाराणसी : एयरपोर्ट पर कार्यरत युवती के साथ छावनी क्षेत्र स्थित होटल में गैंगरेप मामले में एक

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Apr 2018 11:05 AM (IST)Updated: Sun, 08 Apr 2018 06:36 PM (IST)
गैंगरेप काआरोपी डाक्टर गिरफ्तार
गैंगरेप काआरोपी डाक्टर गिरफ्तार

वाराणसी : एयरपोर्ट पर कार्यरत युवती के साथ छावनी क्षेत्र स्थित होटल में गैंगरेप मामले में रविवार को पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने मुख्य आरोपी डाक्टर आशुतोष अस्थाना को गिरफ्तार किया है। एक अन्य आरोपी सत्येंद्र सिंह ने शनिवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जनार्दन प्रसाद यादव की अदालत में समर्पण कर दिया था। अदालत ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। आरोपी के समर्पण की जानकारी मिलने पर कैंट पुलिस भी अदालत पहुंच गई। हालांकि उस समय तक आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में ले लिया गया था।

loksabha election banner

आरोप है कि बाबतपुर लालबहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर कार्यरत युवती को वहीं कार्यरत चिकित्सक डॉ. आशुतोष अस्थाना व प्राइवेट कंपनी के मैनेजर सत्येंद्र सिंह ने 27 मार्च को कैंटोमेंट क्षेत्र स्थित रेडिसन होटल में बुलाया था। वहां नशीला पेय पदार्थ पिलाने के बाद युवती को होटल के कमरे में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इस मामले में युवती की तहरीर पर कैंट पुलिस ने दो नामजद समेत तीन अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पांच अप्रैल को दौलतपुर (कैंट) के कमलानगर कालोनी निवासी आरोपी सत्येंद्र सिंह की ओर से सीजेएम कोर्ट में समर्पण का प्रार्थना पत्र दिया गया था। अदालत ने 10 अप्रैल तक आख्या देने का कैंट इंस्पेक्टर को आदेश दिया था। इस बीच शनिवार को आरोपी ने अधिवक्ता अशोक कुमार सिंह के साथ सीजेएम कोर्ट में समर्पण कर दिया। उधर, इस मामले में एक अन्य आरोपी को पहले ही जेल भेजा जा चुका है। दो अन्य अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

------------------

चर्चा : कर्मचारी का हुआ तबादला

सूत्रों के मुताबिक गैंगरेप के बाद युवती ने मदद के लिए निजी एयरलाइंस के अपने दोस्त को फोन कर बुलाया था। उसने ही उसकी मदद की और घर पहुंचाया। उसके बाद उसका तबादला दिल्ली कर दिया गया। शनिवार को दिनभर चर्चा होती रही कि मामले के महज एक गवाह का तबादला करने का क्या औचित्य है। हालांकि इस संबंध में किसी भी अफसर ने बयान देने से मना कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.