Move to Jagran APP

बलिया में तेज धमाके के साथ गैस सिलेंडर फटने से चार महिलाएं झुलसी, युवती ने डरकर छत से लगाई छलांग

सदर कोतवाली क्षेत्र के हरपुर मिड्ढी में शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे खाना बनाते समय सिलेंडर फटने चार महिलाएं गंभीर रूप झुलस गए।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 02:33 PM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 03:33 PM (IST)
बलिया में तेज धमाके के साथ गैस सिलेंडर फटने से चार महिलाएं झुलसी, युवती ने डरकर छत से लगाई छलांग
बलिया में तेज धमाके के साथ गैस सिलेंडर फटने से चार महिलाएं झुलसी, युवती ने डरकर छत से लगाई छलांग

बलिया, जेएनएन। सदर कोतवाली क्षेत्र के हरपुर मिड्ढी में शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे खाना बनाते समय सिलेंडर फटने चार महिलाएं गंभीर रूप झुलस गए। वहीं तेज धमाका होने के बाद डर से दो मंजिला मकान से एक युवती ने छलांग लगा लीं। सिलेंडर के तेज अवाज से कुछ पल के लिए अासपास के लोग सहम गए। पुलिस व फायरब्रिगेड के जवानों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। सिविल लाइन चौकी इंजार्ज सूरज सिंह व अजय यादव ने घर के अंदर जाकर फटे सिलेंडर व एक अन्य सिलेंडर को किसी तरह से बाहर निकाला। सभी घायलों का इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

prime article banner

अधिवक्ता जोगिंदर सिंह के दो मंजिला मकान में कई लोग किराए पर रहते है और वह अपने परिवार के साथ बगल के मकान में रहते है। प्रथम तल पर जापलिंगंज निवासी मनसा देवी (55) अपने पुत्रों के साथ किराए पर रहती हैं। बड़े पुत्र के दुकान पर जाने के बाद किचन में वह खाना बना रही थीं। इसी दौरान सिलेंडर लीकेज होने के कारण उसमें आग पकड़ लिया। जब तक वह कुछ समझती आग फैल गई। इस पर वह तत्काल बाहर की तरफ भाग निकली। इस दौरान आग की चपेट में आने से झुलस गईं।

इनके चिल्लाने के आवास सुनकर मकान मालिक की पुत्री नीतू सिंह (35) ने दरवाजा खोल देखने की कोशिश की। इस पर वह भी आग की लपटों की चपेट में आकर झुलस गईं। दूसरे तल पर किराएदार के परिवार में केवल अनामिका (17) ही थी। उसने अपने को आग से घिरते देख दूसरे मंजिल से ही छलांग लगा। इससे उसका पैर फ्रैक्चर हो गया। वहीं घर के पीछे अपने घर के दरवाजे पर बैठी गीता साहनी (60) व सरिता साहनी (30) भी झुलस गईं। इसके बाद सिलेंडर तेज आवाज के साथ फट गया। इससे आग फैल गई। पुलिस व फायर ब्रिगेड के जवान मौके पर पहुंच गए। किसी तरह से आग को शांत किया। वहीं घायलों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने मकान के अंदर से दो सिलेंडर को बाहर निकाला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.