Move to Jagran APP

पूर्व प्रधान के सहयोगी पर बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने बरसाई गोलियां

वाराणसी के चोलापुर थानांतर्गत कटारी गांव में शनिवार की रात करीब 10.30 बजे अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर सो रहे अधेड़ पर गोलियां बरसा लहुलूहान कर दिया।

By Edited By: Published: Sun, 07 Oct 2018 02:45 AM (IST)Updated: Sun, 07 Oct 2018 11:41 AM (IST)
पूर्व प्रधान के सहयोगी पर बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने बरसाई गोलियां
पूर्व प्रधान के सहयोगी पर बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने बरसाई गोलियां

वाराणसी (जेएनएन) । चोलापुर थानान्‍तर्गत कटारी गांव में शनिवार की रात करीब 10.30 बजे अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर सो रहे अधेड़ पर चार गोलियां बरसा लहुलूहान कर दिया। खून से लथपथ अधेड़ को पास स्थित अस्पताल ले जाया गया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया जहां अधेड़ का इलाज चल रहा है।

loksabha election banner

हरहुआ ग्राम निवासी रमाशकर मौर्य (55 वर्ष) लगभग (23 वर्ष) से कटारी निवासी पूर्व प्रधान राजू कनौजिया के यहां रहकर खेतीबारी करते हैं। रोज की भांति परिवार के सभी सदस्य शनिवार की रात खाकर सो गए। रमाशंकर मौर्य भी घर के बाहर बरामदे में सो रहे थे तभी रात्रि में करीब 10.30 बजे एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाश आए। मौके पर पहुंचने के बाद बाइक चला रहा युवक रुक गया जबकि दोनों बदमाश मौके पर आए और रमाशकर मौर्य को चार गोलिया मार दीं। गोली चलाने के बाद बदमाश बाइक से अजगरा की तरफ भाग निकले। गोलियों की तड़तड़ाहट सुन आसपास के लोग मौके पर जुट गए। कुछ देर बाद पुलिस भी पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचा गया। मौके से पुलिस ने चार खोखा बरामद किया है।

पुलिस के मुताबिक पूर्व प्रधान को बदमाश निशाना बनाने आए थे मगर भ्रम में उनके सहयोगी को बदमाशों ने निशाना बना डाला। सीओ पिंडरा सुरेंद्रनाथ ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला पुरानी रंजिश का लग रहा है। बहरहाल बदमाशों की गिरफ्तारी को पुलिस टीम दबिश में जुट गई है। पूर्व प्रधान को मिली थी धमकी दो महीने पूर्व राजू कनौजिया के दरवाजे चढ़कर बदमाशों ने हत्या की धमकी दी थी।

संभावना जताई जा रही है कि बदमाश राजू को ही मारने आए थे लेकिन अंधेरे में न समझ पाने के कारण गलती से रमाशकर को ही लक्ष्य कर गोलिया चलाई गई। घटना की सूचना मिलते ही सीओ पिंडरा सुरेंद्रनाथ व चोलापुर प्रभारी निरीक्षक अशोक सिंह यादव मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए। पुलिस के मुताबिक रमाशकर मौर्य की बहन की शादी कटारी गाव में हुई है। रिश्तेदारी की वजह से लंबे समय से रमाशकर कटारी में ही रहकर खेतीबारी करते हैं। गांववालों के मुताबिक उनकी शादी नहीं हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.