वाराणसी, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ व आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ सोशल साइट पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। चर्चित पंजाबी गायिका हार्ड कौर के नाम पर बने फेसबुक पेज से शीर्ष राजनीतिज्ञों पर अभद्र टिप्पणी की जानकारी के बाद वाराणसी में यह मुकदमा दर्ज कराया गया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद शहर में इस बात की काफी चर्चा भी हो रही है।

सोशल मीडिया पर पोस्‍ट वायरल होने के बाद अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी की तहरीर पर कैंट पुलिस ने पंजाबी गायिका हार्ड कौर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। चर्चित पंजाबी गायिका हार्ड कौर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत के खिलाफ अपनी पोस्‍ट में आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया हैl

पंजाबी गायिका को सोशल मीडिया पर अपने विवादित पोस्ट के चलते दो दिनों से जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक के बाद एक ऐसे कई पोस्ट किए जिनमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है। पंजाबी गायिका इससे पहले भी कई सेलेब्रिटी और राजनेताओं को लेकर ऐसे विवादित कमेंट कर चुकी हैं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप