Move to Jagran APP

पंजाबी गायिका पर आरएसएस प्रमुख व सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी पर मुकदमा Varanasi news

हार्ड कौर पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ व आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ सोशल साइट पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Thu, 20 Jun 2019 11:35 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2019 05:35 PM (IST)
पंजाबी गायिका पर आरएसएस प्रमुख व सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी पर मुकदमा Varanasi news
पंजाबी गायिका पर आरएसएस प्रमुख व सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी पर मुकदमा Varanasi news

वाराणसी, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ व आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ सोशल साइट पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। चर्चित पंजाबी गायिका हार्ड कौर के नाम पर बने फेसबुक पेज से शीर्ष राजनीतिज्ञों पर अभद्र टिप्पणी की जानकारी के बाद वाराणसी में यह मुकदमा दर्ज कराया गया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद शहर में इस बात की काफी चर्चा भी हो रही है।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर पोस्‍ट वायरल होने के बाद अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी की तहरीर पर कैंट पुलिस ने पंजाबी गायिका हार्ड कौर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। चर्चित पंजाबी गायिका हार्ड कौर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत के खिलाफ अपनी पोस्‍ट में आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया हैl

पंजाबी गायिका को सोशल मीडिया पर अपने विवादित पोस्ट के चलते दो दिनों से जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक के बाद एक ऐसे कई पोस्ट किए जिनमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है। पंजाबी गायिका इससे पहले भी कई सेलेब्रिटी और राजनेताओं को लेकर ऐसे विवादित कमेंट कर चुकी हैं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.