वाराणसी, जेएनएन। पंजाबी गायिका हार्ड कौर के विवा‍दित सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर अब देश भर में माहौल बनता जा रहा है। इसी कड़ी में बुधवार को हार्ड कौर के खिलाफ वाराणसी में एक अधिवक्‍ता ने कैंट थाने में तहरीर दी है। आरोप लगाया है कि हार्ड कौर ने सोशल मीडिया में वाराणसी के सांसद और पीएम नरेंद्र मोदी के साथ ही देश के अन्‍य सम्‍मानित लोगों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है। हालांकि पूर्व में ही सोशल मीडिया पर उनके शिकायत के बाद कार्रवाई हुई है। 

थाना प्रभारी को संबोधित पत्र में अधिवक्‍ता शशांक शेखर त्रिपाठी जो इस्लामिक सद्भावना फाउंडेशन के सचिव भी और दौलतपुर, पांडेयपुर के निवासी हैं। बताया कि मोबाइल पर फेसबुक चेक करने के दौरान पता चला कि हार्ड कौर नामक पंजाबी गायिका अपने फेसबुक पेज पर लगातार भारत विरोधी पोस्ट डाल कर कश्मीर व पंजाब में सरकार के खिलाफ जनभावनाओं को भड़काने का काम कर रही हैं। वहीं भारत सरकार के खिलाफ युद्ध भड़काने का षड्यंत्र भी रच रही हैं। कई गलत व फर्जी वीडियो हार्ड कौर द्वारा अपने फेसबुक पेज पर अपलोड करके भारत के खिलाफ युद्ध भड़काने का प्रयास हार्ड कौर द्वारा किया जा रहा है।

वहीं पत्र में जिक्र है कि भारत के प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और भारत की सेना के बारे में भी अभद्र, मानहानिकारक व देशद्रोहात्मक बयान दे कर कश्मीर व पंजाब की जनता को लगतार भड़काया जा रहा है। वहीं धार्मिक प्रतीक का भी अत्यंत भड़काऊ तरीके से चित्रण किया जा रहा है। उसके इस कृत्य से भारत की एकता और अखंडता पर खतरा उतपन्न हो गया है। हार्ड कौर द्वारा लगातार इस तरह के पोस्ट करके भारत की गरिमा व प्रतिष्ठा को ठेस पहुंच रही है। हार्ड कौर का यह कृत्य मानहानिकारक, राष्ट्रद्रोह प्रकृति का और धार्मिक सद्भावना बिगाड़ कर दंगा करवाने की साजिश है। 

Posted By: Abhishek Sharma