Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर अबू आजमी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज

मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में भाजपा कार्यकर्ता ने मंगलवार को सरायमीर थाना में अबू आजमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को तहरीर दी।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 08:12 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 08:36 PM (IST)
मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर अबू आजमी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज
मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर अबू आजमी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज

आजमगढ़ (जेएनएन) । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में भाजपा कार्यकर्ता ने मंगलवार की शाम को सरायमीर थाना में अबू आसिम आजमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। भाजपा कार्यकर्ता की तहरीर पर सरायमीर पुलिस ने महाराष्ट्र प्रांत के सपा अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी। 

loksabha election banner

महाराष्ट्र प्रांत के सपा अध्यक्ष अबू आसिम आजमी जिले के सरायमीर थाना क्षेत्र के मंजीरपट्टी गांव के मूल निवासी हैं। वे दो दिन पूर्व अपने गृह जनपद में आए हुए हैं। 12 नवंबर को वे एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए छाऊं गांव पहुंचे थे। अबू आसिम आजमी से जब मीडिया कर्मियों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा जिले का नाम बदलने के बारे में सवाल किया तो उन्होंने उनके सवाल का जवाब देते हुए कहा कि आजमगढ़ को आजम शाह ने बसाया है। यह जिला मुख्यमंत्री की जागीर नहीं है।

इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। उन्होंने दूसरे सवाल में जवाब दिया था कि 2019 के चुनाव में मोदी को वापस गुजरात जाना पड़ेगा। अबू आसिम आजमी द्वारा सीएम के खिलाफ किए गए अभद्र टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया पर जब वायरल हुआ तो जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ही हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं में भी आक्रोश फैल गया। इस मामले को लेकर भाजपा कार्यकर्ता हनुमंत सिंह पुत्र रामनाथ सिंह ग्राम सुखीपुर थाना सरायमीर निवासी दर्जनों अन्य कार्यकर्ताओं के साथ मंगलवार की शाम को सरायमीर थाने पर पहुंचे। उन्होंने अबू आसिम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी।

तहरीर में उन्होंने उल्लेख किया है कि मुख्यमंत्री के खिलाफ उनके द्वारा किए गए अभद्र टिप्पणी से प्रदेश के लोगों के मुख्यमंत्री के सम्मान पर धक्का लगा है। सरायमीर थानाध्यक्ष मनोज सिंह का कहना है कि हनुमंत की तहरीर पर अबू आसिम के खिलाफ धारा 153 ए व 504 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज कर घटना की छानबीन की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.