Move to Jagran APP

आजमगढ़ में स्कार्पियो सवार बदमाशों ने महिला स्वास्थ्यकर्मी को किया अगवा, दो गिरफ्तार

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पासीपुर रसूलपुर गांव के समीप मंगलवार की सुबह भाई के साथ बाइक से जा रही महिला स्वास्थ्यकर्मी को स्कार्पियो सवार बदमाशों ने असलहे से धमकाकर अपहरण कर लिया। भाई ने विरोध किया तो हाथापाई में एक बदमाश का तमंचा वहीं गिर गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 09:38 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 09:38 PM (IST)
आजमगढ़ में स्कार्पियो सवार बदमाशों ने महिला स्वास्थ्यकर्मी को किया अगवा, दो गिरफ्तार
महिला स्वास्थ्यकर्मी को स्कार्पियो सवार बदमाशों ने असलहे से धमकाकर अपहरण कर लिया।

आजमगढ़, जेएनएन। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पासीपुर रसूलपुर गांव के समीप मंगलवार की सुबह भाई के साथ बाइक से जा रही महिला स्वास्थ्यकर्मी को स्कार्पियो सवार बदमाशों ने असलहे से धमकाकर अपहरण कर लिया। भाई ने विरोध किया तो हाथापाई में एक बदमाश का तमंचा वहीं गिर गया। कंट्रोल रूम का मैसेज गूजा तो दौड़ी पुलिस ने घेराबंदी की तो दो अपहर्ता हत्थे चढ़ गए और युवती भी मिल गई। पुलिस स्कार्पियो को कब्जे में लेकर गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ में जुटी है।

loksabha election banner

कप्तानगंज थाना क्षेत्र की 24 वर्षीय एक विवाहित युवती जिला अस्पताल में स्वाथ्यकर्मी है। वह इन दिनों मायके में ही रहती है।  मंगलवार की सुबह लगभग नौ बजे अपने भाई संग बाइक से मायके से जिला अस्पताल जा रही थी। पासीपुर रसूलपुर के समीप स्कार्पियो सवार पांच बदमाशों ने दोनों को रोककर युवती को अगवा कर लिए। भाई ने विरोध किया, लेकिन बदमााश घटना को अंजाम देने में सफल हो गए। भनक लगते ही  पुलिस अलर्ट हो गई। तहबरपुर इंस्पेक्टर ने सोफीपुर नहर पुलिया के पास घेराबंदी की। स्कार्पियो को आते देख पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो अपहर्ता वाहन से उतर कर भागने लगे। पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर उनकी गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया। बरामद युवती को कप्तानगंज पुलिस के हवाले कर दिया। कप्तानगंज इंस्पेक्टर विजय प्रताप ङ्क्षसह ने कहा कि पिता की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपित अर्जुन यादव कंधरापुर क्षेत्र के भंवरनाथ व उसका एक साथी जीयनपुर का निवासी है। इंस्पेक्टर ने कहा कि प्राथमिक जांच में मामला प्रेम प्रपंच का प्रतीत हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.