Move to Jagran APP

कल तक मुख्यमंत्री की दौड़ में सबसे आगे मनोज सिन्हा आज सबसे पीछे

आज दोपहर तक मुख्यमंत्री की दौड़ में सबसे आगे रहने वाले केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा आज दोपहर बाद सबसे पीछे नजर आने लगे।

By Nawal MishraEdited By: Published: Sat, 18 Mar 2017 07:58 PM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2017 09:27 PM (IST)
कल तक मुख्यमंत्री की दौड़ में सबसे आगे मनोज सिन्हा आज सबसे पीछे
कल तक मुख्यमंत्री की दौड़ में सबसे आगे मनोज सिन्हा आज सबसे पीछे

वाराणसी (जेएनएन)। आज दोपहर तक यूपी के मुख्यमंत्री की दौड़ में सबसे आगे रहने वाले केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा दोपहर बाद सबसे पीछे नजर आने लगे। देखते ही देखते चर्चा में योगी आदित्यनाथ का ग्राफ बढ़ने लगा और शाम होते होते उनके नाम पर मुहर लग गई। वह रविवार को 2.15 बजे शपथ ग्रहण करने जा रहे हैं। इस दौरान मनोज सिन्हा वाराणसी के बावतपुर हवाई अड्डे के वीआईपी लाउंज रहे लेकिन कुछ ही देर बाद उनके चेहरे की मायूस ने सब कुछ बयां कर दिया और वह 6:40 बजे इंडिगो एयरलाइंस के विमान से दिल्ली प्रस्थान कर गए।

loksabha election banner

तस्वीरों में देखें-गोरक्षपीठ से यूपी के सिंहासन तक योगी

गाजीपुर से लौटकर सायं 3:25 बजे लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। केंद्रीय मंत्री के हवाईअड्डे पर पहुचने की जानकारी स्थानीय बीजेपी नेताओं को भी नहीं थी यही कारण था कि कल शुक्रवार को जहाँ सैकड़ो लोग उनका स्वागत करने के लिए हवाईअड्डे पर पहुचे थे वहीं उनके प्रस्थान के समय एक भी नेता कार्यकर्ता नहीं पहुचे। हालांकि सूचना मिलते ही पिण्डरा और अजगरा विधानसभा के कुछ कार्यकर्ता हवाईअड्डे पर पहुंचे और एयरपोर्ट टर्मिनल प्रबंधक द्वारा पास जारी करवाये लेकिन वीआईपी लाउंज में बैठे केंद्रीय मंत्री द्वार अथारिटी और सीआईएसएफ के जवानों से कह दिया गया कि वे किसी से भी मुलाकात नहीं करेंगे जिसके चलते सभी लोगों के पास रद्द कर दिए गए। सायं साढ़े चार बजे आरपीएफ के अधिकारी भी हवाईअड्डे पर पहुचे लेकिन केंद्रीय मंत्री किसी से मुलाकात नहीं किये। हवाईअड्डे के वीआईपी लाउंज में भोजन करने के बाद आराम किये और तीन घंटे बाद 6:40 बजे वीआईपी लाउंज से बाहर निकले और इंडिगो एयरलाइंस के विमान से दिल्ली प्रस्थान कर गए।
मायूसी ने सबकुछ बयां कर दिया था
सायं काल जब केंद्रीय रेल राज्यमंत्री हवाई अड्डे पर पहुंचे तो उस समय उनके चेहरे पर छाई मायूसी ही सब कुछ बयां कर दे रही थी। क्योंकि शनिवार को जहां वे कार्यकर्ताओं को बुला बुला कर हाथ मिलाए और सभी लोगों का आभार प्रकट किए। वही रविवार को हवाई अड्डे के अंदर प्रवेश करते ही सीधे तौर पर सीआईएसएफ के जवानों और एयरपोर्ट अथॉरिटी के लोगों से बोल दिए कि किसी से मुलाकात नहीं करना है और किसी को अंदर मत आने दीजिये। उनके चाहने वालों को भी इस बात का आभाष हो चुका था कि अब सीएम की रेस से शायद बाहर हो चुके हैं।
रनवे रिकार्पेटिंग के चलते तीन घंटे इंतजार
लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर 10 मार्च से रनवे रिकार्पेटिंग का कार्य चल रहा है। जिसके चलते 31 मई तक दिन में सुबह 10 बजे से सायं 6 बजे तक सभी उड़ानों का संचालन पूरी तरह रोक लगा दिया गया है और उड़ाने दो शिफ्ट में सुबह 6 बजे से 10 बजे तथा सायं 6 बजे से 10 बजे के मध्य संचालित हो रही हैं। इसी के चलते केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा को तीन घंटे तक हवाईअड्डे के वीआईपी लाउंज में इंतजार करना पड़ा।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.