Move to Jagran APP

वृद्ध महिला की देर रात लुंगी से गला कसकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

मंडुआडीह में लहरतारा कबीर तालाब के समीप रहने वाली वृद्ध महिला मुन्नी देवी की गला कस कर हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Aug 2018 11:45 AM (IST)Updated: Sun, 26 Aug 2018 11:45 AM (IST)
वृद्ध महिला की देर रात लुंगी से गला कसकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी
वृद्ध महिला की देर रात लुंगी से गला कसकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

वाराणसी : मंडुआडीह थाना क्षेत्र के लहरतारा कबीर तालाब के समीप रहने वाली वृद्ध महिला मुन्नी देवी 65 वर्ष) की शनिवार देर रात किसी अज्ञात व्यक्ति ने लुंगी से गला कसकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में हड़कंप मच गया और आनन फानन पुलिस को सूचना दी गई।

loksabha election banner

लहरतारा पसियानी गली निवासी मुन्नी देवी कोयला बेचकर अपना गुजार बसर करती थीं। पति की मृत्यु कई वर्ष पूर्व हो चुकी थी। इनके दो पुत्रों में काजू घर में ही चाय पान की दुकान चलाता है और छोटा बेटा बबलू मालवाहक वाहन का चालक है। प्रात: मुन्नी देवी की पुत्रवधू पूनम सास के लिए चाय लेकर गयी तो उसने देखा कि मुन्नी देवी का शव बिस्तर पर पड़ा था और उनके गले को नीले रंग के लुंगी से कसा गया था। पुत्रवधू ने इस बात की सूचना पति काजू को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फारेंसिक टीम को बुलाकर घटना स्थल की बारीकी से जाच करवाई। घटना के बाबत मृतका के छोटे पुत्र बबलू ने पुलिस को दी तहरीर में मुहल्ले के ही कुछ लोगों पर आरोप लगाया कि उन लोगो से उनकी मां का विवाद शनिवार को देर रात हुई थी। पुलिस भी कई बिंदुओं को आधार मानकर हत्या की जाच कर रही है जिसमें जिस लुंगी से वृद्धा का गला कसा गया था वह लुंगी घर के किसी सदस्य का नही था। घटना स्थल पर मृतक महिला के सिरहाने आधा अधूरा खाना खाया हुआ थाली पड़ा था। आशका व्यक्त की जा रही है कि महिला का गला खाते समय लुंगी से कसा गया था। फिलहाल पुलिस मौके पर जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.