Move to Jagran APP

मछली पकड़ने पोखरे में उतरे अधेड़ की डूबने से मौत, पानी में खोजने उतरे युवक की स्थिति गंभीर

तालाब में मछली पकड़ने गए विजय चौहान की डूबने से मौत हो गयी। विजय के लिए तालाब में डुबकी लगाकर तलाश कर रहे जितेंद्र चौहान नामक युवक की भी हालत खराब हो गयी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 12:54 PM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 12:54 PM (IST)
मछली पकड़ने पोखरे में उतरे अधेड़ की डूबने से मौत, पानी में खोजने उतरे युवक की स्थिति गंभीर
मछली पकड़ने पोखरे में उतरे अधेड़ की डूबने से मौत, पानी में खोजने उतरे युवक की स्थिति गंभीर

वाराणसी, जेएनएन। चौबेपुर क्षेत्र के तहत तोफापुर ( गोरया ) के पास स्थित तालाब में मंगलवार को मछली पकड़ने गए विजय चौहान (38) की डूबने से मौत हो गयी। विजय के लिए तालाब में डुबकी लगाकर तलाश कर रहे जितेंद्र चौहान नामक युवक की भी हालत खराब हो गयी।  उसे निकालकर ग्रामीणों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

prime article banner

पोखरे में ग्रामीणों के सहयोग से चार माह पहले मछलियां छोड़ी गई थी। मंगलवार की सुबह 10 बजे गांव के कुछ लोगों ने जाल के माध्यम से तालाब से मछलियां निकाल कर आपस में बांट लिया। जिसमें विजय चौहान को नहीं मिल पायी थी। दो बजे के बाद मछली पकड़ने विजय चौहान 15 फीट गहरे तालाब में कूद गया। पानी में उतरने के बाद कुछ देर तक विजय चौहान पानी से बाहर नहीं आया तो साथ गये ग्रामीण उसे बचाने के लिए तालाब में उतरे। काफी देर तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया। तालाब में डुबकी लगाकर तलाश कर रहे जितेंद्र चौहान नामक युवक की भी हालत खराब हो गयी। उसे निकालकर ग्रामीणों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उसके बाद विजय चौहान को तालाब में डूबने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। जानकारी होते ही तालाब के पास काफी भीड़ एकत्रित हो गई। मौके पर  पुलिस व थानाध्यक्ष चौबेपुर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से देर शाम लाश बाहर निकाली। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर चिकित्सालय में रखवा दिया था। पोस्टमार्टम के लिए बुधवार को भेज दिया। विजय चौहान ड्राइवरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। विजय के दो पुत्र विवेक (15) व सचिन (12) हैं। पत्नी सुनीता का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.