Move to Jagran APP

वाराणसी में विश्वसुंदरी पुल पर ट्रक का कपलिंग टूटने से देर रात लगा रहा जाम, दूल्‍हा- बाराती तक फंसे

वाराणसी में विश्‍व सुंदरी पुल पर ट्रक का कपलिंग टूटने की वजह से देर रात पुल पर कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। जाम में कई बारात दूल्‍हा फंसने की वजह से विवाह के आयोजन में भी देर हुआ।

By ravi pandeyEdited By: Abhishek sharmaPublished: Tue, 29 Nov 2022 09:01 AM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 09:01 AM (IST)
वाराणसी में विश्वसुंदरी पुल पर ट्रक का कपलिंग टूटने से देर रात लगा रहा जाम, दूल्‍हा- बाराती तक फंसे
वाराणसी में विश्‍वसुंदरी पुल पर लगा लंबा जाम।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। जाम के झाम से कराह रहा शहर उस समय घंटों थमा रहा जब ट्रक का कपलिंग टूटने की वजह से रात में काफी दूर तक लंबा जाम का झाम शुरू हो गया। रात में करीब नौ बजे के आसपास ट्रक का कपलिंग टूटने के बाद वाहनों की रफ्तार थम गई। किसी तरह छोटी गाड़‍ियां तो निकल गईं लेकिन चार पहिया वाहन फंसने की वजह से पुल पर वाहनों की दूर तक लंबी कतार लग गई। इस दौरान जरूरी वाहनों का आवागमन बाधित होने की वजह से वाहनों को काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा। 

loksabha election banner

पुल पर लंबा जाम होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन यातायात को संभालने में जुट गया। सड़क पर आवागमन इस दौरान करीब दो से तीन घंटे तक बाधित रहा। इसकी वजह से दूर दूर तक वाहनों की कई किलोमीटर लंबी कतार लग गई। वाहनों की लंबी कतार लगने की वजह से वाहनों का वापस लौटना भी मुश्‍किल हो गया। वाहनों की कतार के बीच लोगों का सफर मानो थमने लगा था। इस जाम में दूर दूर तक बारात और बारातियों के फंसने से वैवाहिक आयोजनों में पहुंचने तक का संकट आ गया था। 

नेशनल हाइवे पर मलहिया स्थित विश्वसुंदरी पुल के ऊपर ट्रक का कपलिंग टूटने के कारण सोमवार की रात पुल पर जाम लगने की जानकारी होने के बाद एनएचआई की टीम ने उसे हटाने का काम शुरू किया। पुलिस के अनुसार रात में एक ट्रक रामनगर से डाफी की तरफ जा रहा था। इस दौरान जानकारी होने पर एनएचएआइ के कर्मचारियों ने ट्रक को क्रेन की मदद से हटवाया तब जाकर जाम से राहत मिल सकी। इस दौरान वाहनों की लंबी कतार लगने की वजह से आवागमन करीब दो से तीन घंटे तक बाधित रहा। पुल पर लंबा जाम लगने के कारण बाराती और दूल्हे के वाहन के साथ ही एम्बुलेंस तक फंस गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.