Move to Jagran APP

वाराणसी के विरदोपुर में भौकाल बनाने के लिए दवा व्यवसायी को मारी गोली, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

भेलूपुर के विरदोपुर में दवा व्यवसायी को गोली मारकर घायल करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त ने बताया कि दवा व्यवसायी ने मांगने पर दवा नहीं दी तो मैंने बेइज्जती महसूस की। इसका बदला लेने के लिए गोली मार दी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 12:10 AM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 01:41 PM (IST)
वाराणसी के विरदोपुर में भौकाल बनाने के लिए दवा व्यवसायी को मारी गोली, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
भेलूपुर थाना में गिरफ्तार तीन बदमाश को पेश करती पुलिस।

वाराणसी, जेएनएन। भेलूपुर थाना क्षेत्र स्थित विरदोपुर ( महमूरगंज )में दवा व्यवसायी को गोली मारकर घायल करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए तीनों आरोपितों को पुलिस उपायुक्त काशी क्षेत्र अमित कुमार ने रविवार  की देर रात मीडिया के समक्ष पेश किया। गिरफ्तार मुख्य आरोपी अजय कुमार वर्मा ने स्वीकार किया कि उसने क्षेत्र में अपनी भौकाल बनाने के लिए अपनी लाईसेंसी रिवाल्वर से दवा व्यवसायी को गोली मारी।

loksabha election banner

मीडिया के सामने मुख्य आरोपी महमूरगंज निवासी अजय कुमार वर्मा व अनिल कुमार प्रजापति और संत रघुवर नगर निवासी सागर अम्बष्ट को पेश करते हुए पुलिस उपायुक्त ने बताया कि तीनों बदमाश रविवार को कहीं भागने की फिराक में मंडुआडीह रेलवे स्टेशन के पास खाली जमीन पर खड़े थे कि मुखबिर से सूचना पाकर थाना प्रभारी अमित कुमार मिश्र व एसओजी टीम प्रभारी अश्विनी पांडेय ने पुलिस टीम के साथ तीनों बदमाशों को पकड़ लिया। उनके पास वारदात में प्रयुक्त दो स्कूटी , एक लायसेंसी रिवाल्वर, एक जिंदा और एक खोखा कारतूस बरामद किया गया। उन्होंने पकड़े जाने पर अपनी गलती का अहसास किया और माफी मांगने लगे।

मुख्य आरोपी अजय कुमार वर्मा भी मोती का व्यवसायी

मुख्य आरोपी अजय कुमार वर्मा भी मोती का व्यवसायी है और उसकी हड़हा सराय में दुकान है। उसने  बताया कि वह मां की दवा लेने दवा व्यवसायी पंकज राय की दुकान पर गया था और जब दवा व्यवसायी ने दुकान बंदी का हवाला देकर दवा नहीं दी तो मैंने बेइज्जती महसूस की। इसका बदला लेने के लिए दो अन्य साथियों के साथ मिलकर दवा व्यवसायी को गोली मार दी और घटना स्थल से फरार हो गया। दूसरा आरोपी सागर अम्बष्ट भी संत रघुवर नगर निवासी है और वह चौक में एक साड़ी की दुकान पर कार्य करता है जबकि तीसरा अनिल प्रजापति की महमूरगंज में  मिट्टी के घड़े की दुकान है।

पुलिस उपायुक्त ने 24 घण्टे के अंदर घटना का पर्दाफाश व गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 10 हजार रुपये की नकद राशि से पुरस्कृत किया। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में चौकी प्रभारी महमूरगंज अनुज कुमार तिवारी, अस्सी चौकी प्रभारी दीपक कुमार, दुर्गाकुंड प्रभारी प्रकाश सिंह, एसआई बृजेश मिश्र व शैलेश कुमार यादव शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.