Move to Jagran APP

Double Murder In Varanas : पार्टी में शामिल होने वालों के बयान दर्ज, परिवारीजनों से भी पुलिस कर रही पूछताछ

वाराणसी जैतपुरा थानाक्षेत्र में चौकाघाट काली मंदिर के पास दिनदहाड़े गैंगस्टर अभिषेक सिंह उर्फ प्रिंस व ट्राली चालक की हत्या मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 10:21 PM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 09:38 AM (IST)
Double Murder In Varanas : पार्टी में शामिल होने वालों के बयान दर्ज, परिवारीजनों से भी पुलिस कर रही पूछताछ
Double Murder In Varanas : पार्टी में शामिल होने वालों के बयान दर्ज, परिवारीजनों से भी पुलिस कर रही पूछताछ

वाराणसी, जेएनएन। जैतपुरा थानाक्षेत्र में चौकाघाट काली मंदिर के पास दिनदहाड़े गैंगस्टर अभिषेक सिंह उर्फ प्रिंस व ट्राली चालक की हत्या मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। रविवार को बाबतपुर स्थित रेस्तरां में आयोजित पार्टी में शामिल पुलिसकर्मियों समेत अन्य लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। वहीं शूटरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है। साथ ही पुलिस आरोपितों के परिवारीजनों से भी पूछताछ कर उन तक पहुंचने में लगी है।दोहरे हत्याकांड में पुलिस की लेट-लतीफी सवालों के घेरे में है। हालांकि पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

prime article banner

घटनाक्रम की कड़ी को बाबतपुर स्थित रेस्तरां में आयोजित पार्टी से भी जोड़कर देखा जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पार्टी में शामिल लोगों के चेतगंज सीओ ने बयान दर्ज किए। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि पुलिस हत्यारोपियों के काफी करीब पहुंच गई है। वहीं पुलिस अपनी जांच अपराधी अभिषेक सिंह हनी गैंग के लोगों के इर्द-गिर्द लेकर चल रही है। इस हत्याकांड को पुरानी रंजिश से जोड़कर भी देखा जा रहा है। दरअसल, प्रिंस भी हनी गैंग से जुड़ा हुआ था, लेकिन विवेक सिंह कट्टा से प्रिंस की अदावत के बाद दोनों गैंग अलग-अलग हो गए थे। पुलिस के मुताबिक, शूटरों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी चल रही है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी का दावा भी किया जा रहा है। दरअसल, तीन हत्यारोपियों की शिनाख्त के बाद अपराधी फरार चल रहे हैं। लेकिन, पुलिस उनके नाम को उजागर नहीं कर रही है। बता दें कि चौकाघाट काली मंदिर के समीप बाइक सवार दो बदमाशों ने कैट थाने के हिस्ट्रीशीटर और आपराधिक घटनाओं में संलिप्त अभिषेक सिंह उर्फ प्रिंस को लक्ष्य कर गोली चलाई थी। इस गोलीबारी में पास में खड़े वाल्मीकि नामक ट्राली चालक की भी मौत हो गई थी। वहीं एक व्यक्ति दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.