मीरजापुर, जेएनएन। कोरोना वायरस से बचाव को लोगों की सेवा कर रही चिकित्सक मां डा. आरती सिंह की बेटी दो वर्ष की सगुन पटेल उर्फ गुनगुन के जन्मदिन पर शुक्रवार को भावुक हो उठा। चिकित्सक मां ने बेटी का केक काटकर जन्मदिन मनाने की गुहार एसपी मीरजापुर डा. धर्मवीर से ट्वीट कर किया। ट्वीट पर एसपी ने तत्काल थानाध्यक्ष कटरा रमेश यादव को मां की इच्छा को पूरा करने की हिदायत दी।

फिर क्या था, एसपी डा. धर्मवीर सिंह के निर्देश पर कटरा कोतवाल रमेश यादव, चौकी इंचार्ज अजय श्रीवास्तव, सरफराज अहमद, महिला कांस्टेबल संगीता त्रिपाठी, विजेता साहु, संदीपा अनुरागी, रीता पांडेय ने दो वर्ष की सगुन पटेल उर्फ गुनगुन का केक काटकर जन्मदिन मनाया। इसे देखते ही पिता वीरेंद्र कुमार पटेल व बच्ची की खुशी का ठिकाना न रहा। उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपनी बेटी के जन्मदिन पर केक काटकर धूमधाम से जन्मदिन मनाया। लॉकडाउन में पुलिसकर्मियों द्वारा केक काटकर जन्मदिन मनाते ही पिता डा. वीरेंद्र कुमार सिंह समेत परिवारजनों की आंखों में आंसु आ गए।

कोरोना वायरस के फैल रहे संक्रमण को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के बीच पुलिस की खुशनुमा तस्वीर शुक्रवार को सबरी मोहल्ले में देखने को मिली। चिकित्सक मां की ममता को देख पुलिसकर्मियों ने बेटी का जन्मदिन धूमधाम से मनवाया। मीरजापुर जनपद के कटरा कोतवाली क्षेत्र के सबरी मोहल्ले की डा. आरती ङ्क्षसह इन दिनों मेडिकल कालेज भोपाल में पढ़ाई कर रही हैं। शुक्रवार को उनकी बेटी का जन्मदिन है। भोपाल में कोरोना महामारी के चलते उनको छुट्टी नहीं मिल पाई, जिसके चलते बेटी का जन्मदिन नहीं मना पाने का मलाल उनको था। उन्होंने ट्विटर पर अपनी बेटी का पहला जन्मदिन मनाने की इच्छा जताई। पुलिस अधीक्षक ने उनकी बेटी का जन्मदिन मनवाने को केक आदि की व्यवस्था कराने को निर्देश दिया।

Posted By: Saurabh Chakravarty

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस