वाराणसी, जेएनएन। संगीत निर्देशक नवजीत बट्टर भी उन फ‍िल्‍मकारों में से हैं जिनको वाराणसी काफी पसंद है वह प्राची देसाई और रोहित खंडेलवाल के साथ अपने प्रोजेक्‍ट के गीत और महामारी में शूट करने की चुनौतियों के बारे में इन दिनों अनुभव भी खूब बटोर रहे हैं।  

नवजीत बट्टर भारतीय संगीत वीडियो निर्देशक हैं और मनोरंजन उद्योग में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। जुबिन नौटियाल, विशाल मिश्रा, जस्सी गिल, दिलजीत दोसांझ जैसे शीर्ष पायदान वाले गायकों के साथ काम करने से लेकर अनन्त चार्टबस्टर्स के कई वीडियो दे चुके हैं। विशाल मिश्रा की "तू भी सत्या जायगा" के साथ उनके हालिया काम को आलिया गोनी और जैसमीन भसीन को दर्शकों से अपार सराहना मिली है। इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई पायल देव द्वारा गाए गए अर्जुन बिजलानी और निया शर्मा को पर उनका नया गाना 'तुम बेवफा हो' भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है ।

वाराणसी का शानदार अनुभव : उनकी आने वाली परियोजना में से एक शानदार स्थानों में वाराणसी में प्राची देसाई और रोहित खंडेलवाल अभिनीत यूपी के अन्‍य स्‍थानों पर भी फिल्माया गया है जो यासीर देसाई द्वारा गाया गया। उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने शेयर किया कि, "वाराणसी में शूटिंग मेरे जीवन के हर्षित अनुभवों में से एक थी। हिंदू संस्कृति का सार वास्तव में मेरे दिल को छू गया है। पवित्र शहर में भारत का असली वाइब्स है और मैंने उस सीमित समय में परदे पर असली बनारस के बारे में थोड़ा सा लाने की कोशिश की है। बनारस में शूटिंंग के दौरान एक्टर्स ने शानदार परफॉर्मेंस दी है। मैं उस गीत की सफलता के बारे में बहुत यकीन है कि बहुत बेहतर संपादन के बाद ऑडियो एक हिट होना तय है। अपने गाने के बारे में साझा करते हुए कहा कि "मुझे अभी भी लगता है कि मैं अपना सबसे अच्छा काम नहीं दिया है, सबसे अच्छा अभी तक आना बाकी है।

लॉकडाउन का अनुभव : मेरा ग्राफ शानदार रहा है जिसमें काफी और सीखना शामिल हैं। मैं इस कैरियर के लिए आभारी हूं और हर वीडियो में प्रत्यक्ष के साथ बेहतरी के लिए आगे देख रहा हूं। अपनी आगामी परियोजनाओं और चुनौतियों के बारे में बताते हुए लॉकडाउन में शूटिंग के लिए वह कहते हैं, "मैं 5-6 गाने जो मैं पोस्ट लॉकडाउन की शूटिंग होना है उस पर काम कर रहा हूं। इसने अवधारणाओं को बंद कर दिया गया है और जल्‍द पूरा होने की उम्मीद है। अब कार्यालय सेट बन गया है, अब मैं केवल वहां काम कर रहा हूं। मैं भी अपने समय का उपयोग करने की कोशिश कर रहा हूं। कुछ शानदार वृत्तचित्र देख रहा हूं। मुझे और मेरी टीम दोनों सेट पर जाने लगी हैं और उम्‍मीद है कि जल्द ही हम सेट पर काम शुरू कर देंगे।

Edited By: Abhishek Sharma