Move to Jagran APP

वाराणसी में भाजपा की जनसंवाद रैली का डिजिटल प्लेटफार्म तैयार, कुछ देर में रैली को संबोधित करेंगे केंद्रीय मंत्री

नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा वर्षगांठ मना रही है। उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए पूर्वांचल में जनसंवाद रैली का आयोजन किया गया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 04:10 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 05:12 PM (IST)
वाराणसी में भाजपा की जनसंवाद रैली का डिजिटल प्लेटफार्म तैयार, कुछ देर में रैली को संबोधित करेंगे केंद्रीय मंत्री
वाराणसी में भाजपा की जनसंवाद रैली का डिजिटल प्लेटफार्म तैयार, कुछ देर में रैली को संबोधित करेंगे केंद्रीय मंत्री

वाराणसी, जेएनएन। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा वर्षगांठ मना रही है। कार्यकाल की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए पूर्वी उत्तर प्रदेश की जनसंवाद रैली का आयोजन 24 जून को किया गया है। इसके लिए डिजिटल प्लेटफार्म तैयार कर लिया गया है। भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि कुछ ही देर में भाजपा काशी एवं गोरखपुर क्षेत्र की आयोजित वर्चुअल रैली को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मुख्य वक्ता के रूप में संबोधित करेंगे। 28 जिलों के सभी वर्गों को जोडऩे के लिए व्यापक पैमाने पर लोगों को लिंक भेजा गया है।

loksabha election banner

बताया कि साथ ही जिला स्तर पर कुछ ऐसे प्वाइंट बनाए गए हैं जहां लोग शारीरिक दूरी का पालन करते हुए छोटे-छोटे समूह में जनसंवाद रैली से जुड़ेंगे। शाम ठीक 5 बजे से रैली प्रारंभ होगी। भाजपा काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि दिल्ली कार्यालय से संबोधित होने वाली रैली में केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय व पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह उपस्थित रहेंगे। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह व प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य लखनऊ पार्टी मुख्यालय से रैली को संबोधित करेंगे।

भाजपा की सायं काल 5 बजे से आयोजित पूर्वांचल की जनसंवाद वर्चुअल रैली के दौरान वाराणसी महानगर में कुछ इवेंट्स पोइन्ट बनाए गए है जहां से विभिन्न वर्गों,समुदाय के लोग सोशल डिस्टेनसिंग का पालन करते हुए समूह में रैली से जुड़ेंगे। जो कार्यक्रम निर्धारित किए गए हैं उनमें अस्सी घाट नाविक के साथ, मुमुक्षु भवन अस्सी पर दंडी स्वामी के साथ, नुवाव चौराहा सुस्वाही पर इंटरलॉकिंग प्लांट पर लेबर के साथ, प्रहलाद घाट पर नाविकों के साथ बातचीत होगी। इसके अलावा पन्ना चाय वाले जैतपुरा थाने के पास, पियरी त्रिमुहानी पर पान की दुकान पर, संस्कृति संकुल के सामने ई रिक्शा चालक के साथ, अर्दली बाजार सिंधु तरंग के सामने गली में मिठाई का कारखाना तथा रानी पद्मावती आदर्श संस्कृत विद्यालय, इंद्रपुर शिवपुर पर बटुक एवं संस्कृत अध्यापक कार्यक्रम से जुड़ेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.