Move to Jagran APP

कोरोना गाइडलाइन को तोड़ा : मऊ में कवि सम्मलेन और मुशायरा में हजारों की भीड़ एकत्रित करने को लेकर आयोजक गिरफ्तार

मऊ जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के नवनिर्मित नगर पंचायत कुर्थीजाफरपुर के मोहल्ला बांसा में गणतंत्र दिवस के अवसर पर बुधवार को कुछ लोगो द्वारा बिना प्रशासन की अनुमति के कवि सम्मलेन और मुशायरा का आयोजन किया गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 05:54 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 05:54 PM (IST)
कोरोना गाइडलाइन को तोड़ा : मऊ में कवि सम्मलेन और मुशायरा में हजारों की भीड़ एकत्रित करने को लेकर आयोजक गिरफ्तार
मऊ में कवि सम्मलेन और मुशायरा में हजारों की भीड़ एकत्रित

जागरण संवाददाता, मऊ।  कोपागंज थाना क्षेत्र के नवनिर्मित नगर पंचायत कुर्थीजाफरपुर के मोहल्ला बांसा में गणतंत्र दिवस के अवसर पर बुधवार को कुछ लोगो द्वारा बिना प्रशासन की अनुमति के कवि सम्मलेन और मुशायरा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर वहां हजारो की भीड़ एकत्रित हो गयी थी।किसी ने पुलिस को इस बात की सुचना दिया।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आयोजक को हिरासत में लेते हुए भीड़ को हटाते हुए कार्यक्रम में शामिल लोगो की पहचान करने में जुट गयी है।

loksabha election banner

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जारी आचार संहिता के दौरान और करोना महामारी को देखते हुए जहा चुनाव आयोग ने सभी प्रकार कार्यक्रमों और भीड़ एकत्रित करने पर रोक लगाया है। वही कोपागंज क्षेत्र के कुर्थीजाफरपुर के मोहल्ला बांसा में गणतंत्र दिवस के अवसर सपा नेता मोहम्मद अफजल नेसार अहमद ने बीमा पुलिस की सूचना देते हुए कार्यक्रम आयोजित कर दिया।सभास्थल पर प्रशासन की बिना अनुमति के झंडारोहण के साथ साथ कवि सम्मलेन और मुशायरा के कार्यक्रम को आयोजित करके हजारो लोगो की भीड़ एकत्रित किया गया था। इसी बीच इसकी सुचना किसी ने कोपागंज पुलिस को दे दिया।वही कार्यक्रम का सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यक्रम को बंद करवाते हुए सभी को वहां से खदेड़ दिया।तथा आयोजक अफजल नेसार अहमद को हिरासत में ले लिया। वही फहराया हुआ झंडा उल्टा लगा देख उसको सही करवाते हुए पुलिस कार्यक्रम में शामिल लोगो की पहचान में जुट गयी है।  उक्त प्रकरण के बावत पूछने पर थानाध्यक्ष हरिराम मौर्या ने कहा की आयोजक और 200 अज्ञात लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.