भदोही, जेएनएन। गोपीगंज थाना क्षेत्र के गोपपुर के पास मीरजापुर मार्ग पर दुस्साहसिक तरीके से लग्जरी कार सवार लोग आगे जा रही बोलेरो को पहले ओवरटेक कर रोक लिया फिर चालक के साथ उस पर सवार एक व्यक्ति को नीचे उतार लिया। उन्हें मारपीट कर असलहा सटाकर भयभीत कर परिवार सहित बोलेरो लेकर भाग निकले। सूचना पर तत्काल हरकत मे आयी पुलिस चारों तरफ घेरेबंदी कर प्रयाग राज के सराय इनायत से बोलेरो बरामद कर लिया जब कि उसको लेकर भाग रहे लोग लापता हो गये। पुलिस के अनुसार घेरेबंदी के बाद अपहर्ता फरार हो गए। 

छत्तीसगढ़ निवासी एक परिवार के लोग जिसमें दो महिला और दो पुरुष शामिल थे। विंध्याचल धाम में दर्शन पूजन कर सुल्तानपुर जाने के लिए किराए पर कार लेकर निकले थे। विंध्याचल थाना क्षेत्र के दरवां निवासी बोलेरो चालक अजय कुमार बिंद उन्हें लेकर सुल्तानपुर जा रहा था। बुधवार को वह गोपपुर पहुंचा था इस बीच पीछे से पहुचे लग्जरी कार सवार लोग ओवरटेक कर उसे रोक लिया। चालक ने बताया कि कार से उतरे दो लोग उसे और एक यात्री को नीचे उतार कर मारा पिटा और असलहा सटाकर भयभीत कर बोलेरो लेकर भाग निकले।

इधर चालक गोपीगंज थाने पहुंच कर घटना की जानकारी पुलिस को दी इस बीच बोलेरो मे बैठे परिवार के लोगो ने पीआरबी पुलिस को सूचना दे दी। घटना की जानकारी पर नाकेबंदी कर पुलिस उनकी तलाश में लग गई। तत्काल हरकत मे आयी पुलिस की सक्रियता से बोलेरो लेकर भाग रहे लोग प्रयाग राज जनपद के पास वाहन खड़ी कर भाग निकले। मौके पर पहुंची गोपीगंज पुलिस बोलेरो को थाने ले आयी है जहां चालक और उस पर सवार यात्रियों से पूछताछ कर रही हैं। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पैसे के लेन देन को लेकर विवाद के चलते घटना हुई है मामले की जांच की जा रही है।

Edited By: Abhishek Sharma