Move to Jagran APP

जौनपुर के टीडी कालेज में आज आएंगे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, करेंगे शिलान्यास और लोकार्पण

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का मंगलवार को टीडी कालेज में कार्यक्रम तय है। जहां वह पीडब्लूडी की विभिन्न सड़कों पुल-पुलिया का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। इसमें कोविड नियमों के पालन काे ध्यान में रखते हुए जनप्रतिनिधि कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। सुरक्षा के विशेष बंदोबस्त किए गए है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 08:10 AM (IST)Updated: Tue, 27 Jul 2021 01:33 PM (IST)
जौनपुर के टीडी कालेज में आज आएंगे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, करेंगे  शिलान्यास और लोकार्पण
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मंगलवार को जिले में आएंगे।

जौनपुर, जागरण संवाददाता। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मंगलवार को जिले में आएंगे। इस दौरान टीडी कालेज में आयोजित कार्यक्रम में 245 सड़क व पुल-पुलिया के कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। कार्यों की कुल लागत 253.16 करोड़ है। इसके बाद पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर व संवाद करेंगे, साथ ही विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे। कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन की तरफ से कार्यक्रम में निर्धारित संख्या ही रखी गई है।

loksabha election banner

उप मुख्यमंत्री बाबतपुर वाराणसी स्थित एयरपोर्ट से कार से चलकर दोपहर पौने दो बजे जौनपुर नगर स्थित टीडी डिग्री कालेज में बने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। यहां से 2.55 बजे बाबतपुर के लिए रवाना होंगे। इस दौरान वह मरम्मत हुए 68 सड़कों का लोकार्पण करेंगे। 94.3 किमी इन सड़कों की लागत 66.11 करोड़ है। वहीं 172 सड़कों का शिलान्यास करेंगे। यह 257.5 किमी सड़क 183.07 करोड़ से बनेगी। इसके अलावा 3.98 करोड़ की लागत से बनने वाली पांच लघु सेतु (पुल) का भी शिलान्यास करेंगे। इसको लेकर टीडी कालेज स्थित हाकी के मैदान में टेंट लगा दिया गया है। जिला प्रशासन के अनुसार कोविड नियमों को ध्यान में रखते हुए जनप्रतिनिधि व पार्टी के कुछ पदाधिकारी ही शामिल होंगे। इनकी कुल 50 के आस-पास संख्या होगी। इसमें डीएम, एसपी व पीडब्लूडी विभाग के अधिकारी भी होंगे।

डिप्टी सीएम के आगमन को लेकर रात में हुई सड़क की मरम्मत

उप मुख्यमंत्री के आने की सूचना पर रविवार की रात में ही शहर से गुजरे राष्ट्रीय राजमार्ग की मरम्मत हो गई। जब सोमवार की सुबह लोग सोकर उठे तो विश्वास ही नहीं हुआ कि इतने दिनों की क्षतिग्रस्त सड़क कैसे एक झटके में बन गई। बाद में लोगों को जानकारी हुई कि उप मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सड़क बनी है।

टीडी कालेज के मुख्य गेट पर जाएंगे तो खुलेगी पोल

टीडी कालेज के मुख्य गेट या उत्तरी तरफ की सड़क पर सीवर लाइन के लिए खोदी गई सड़क पर अभी भी धूल उड़ रही है। अगर उप मुख्यमंत्री उस गेट की तरफ जाएंगे तो सड़कों की स्थिति की कलई खुल जाएगी।

जिले के व पीडब्लूडी के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का मंगलवार को टीडी कालेज में कार्यक्रम तय है। जहां वह पीडब्लूडी की विभिन्न सड़कों, पुल-पुलिया का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। इसमें कोविड नियमों के पालन काे ध्यान में रखते हुए जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। सुरक्षा के विशेष बंदोबस्त किए गए है। इसके अलावा जिले के व पीडब्लूडी के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

-मनीष कुमार वर्मा, जिलाधिकारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.