Move to Jagran APP

उपमुख्यमंत्री ने डा. दिनेश शर्मा ने राजकीय बालिका इंटर कालेज पचरांव का किया भूमि पूजन

उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने शनिवार को प्रातः10.30 बजे राजकीय बालिका इंटर कालेज पंचरांव का भूमि पूजन किया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 09 Mar 2019 04:50 PM (IST)Updated: Sat, 09 Mar 2019 04:50 PM (IST)
उपमुख्यमंत्री ने डा. दिनेश शर्मा ने राजकीय बालिका इंटर कालेज पचरांव का किया भूमि पूजन
उपमुख्यमंत्री ने डा. दिनेश शर्मा ने राजकीय बालिका इंटर कालेज पचरांव का किया भूमि पूजन

वाराणसी, जेएनएन।  डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा ने शनिवार को चिरईगांव ब्लाक के पंचराव में एक साथ तीन राजकीय इंटर कालेज की आधारशिला रखी। वाराणसी के पंचराव के अलावा  चंदौली के टोला फुलवरिया व बालिका विद्यालय व पं. दीनदयाल नगर (मुगलसराय-चंदौली) बालक इंटर कालेज के लिए भूमि पूजन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के सहयोग यूपी में अभूतपूर्व व अकल्पनीय कार्य हुए हैं। योगी सरकार के 23 माह में शिक्षा के क्षेत्र में गुणात्मक सुधार सुधार हुआ है। 

loksabha election banner

सुधादेवी महाविद्यालय पंचराव में आयोजित समारोह चंदौली के सांसद डा. महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि पहले पहले राजकीय विद्यालयों को खोलने के लिए स्वीकृति मिलने में वर्षों लगते थे। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा के कार्यकाल में दो दिनों के भीतर ही विद्यालयों को खोलने की स्वीकृति मिल गई। कहा कि राजकीय विद्यालय खुलने से स्थानीय विद्यार्थियों को सस्ती व गुणवत्तायुक्त शिक्षा मिलेगी। इस मौके पर शहर उत्तरी के विधायक रविंद्र जायसवाल, एमएलसी केदार नाथ सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, डीआइओएस डा. वीपी सिंह, एसडीएम सदर महेंद्र श्रीवास्तव सहित अन्य लोग मौजूद थे।

कांग्रेस अध्यक्ष पप्पू से बन गये पमुआ : देश की सेना ने सर्जिकल और एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान को दिखा दिया कि देश की सेवा कैसे की जाती है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम मोदी को चोर चोर कह रहे हैं।राफेल में उनको घोटाला नजर आ रहा है। पहले दो लोग इनको पप्पू कहते थे। लेकिन अब वह पमुआ बन गये हैं । उक्त बातें सुधादेवी महाविद्यालय पंचरांव में आयोजित सभा में बतौर मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कही। उन्होंने कहा कि असलियत को जानते नहीं और बयानबाजी से बाज नहीं आते हैं। तरह तरह के आरोप लगाते रहते हैं। जो काम सपा बसपा की 15 वर्ष की सरकार नहीं कर सकी। भाजपा की प्रदेश सरकार ने वह काम दो वर्ष में कर दिखाया। तीन दिन में तीन राजकीय बालिका इंटर कालेज का शिलान्यास कर यह प्रमाणित कर दिया है। उपमुख्यमंत्री ने तीनों विद्यालयों के शिलालेखों का भी अनावरण किया। 

कल भी होगा शिलान्यास : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सांसद चन्दौली डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि अगर चुनावी अधिसूचना जारी नहीं हुयी तो कल भी कई कार्यों का शिलान्यास कर सकता हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.