Move to Jagran APP

वाराणसी के सिगरा में रेस्टोरेंट कर्मियों पर हमले के खिलाफ प्रदर्शन, हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग

वाराणसी के सिगरा में रेस्टोरेंट के कर्मचारियों पर हमले के खिलाफ बुधवार को प्रदर्शन किया गया। सिगरा पुलिस के अनुसार हमलावरों की तलाश जारी है वह जल्द ही गिरफ्तार होंगे।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 04:56 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 09:21 PM (IST)
वाराणसी के सिगरा में रेस्टोरेंट कर्मियों पर हमले के खिलाफ प्रदर्शन, हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग
वाराणसी के सिगरा में रेस्टोरेंट कर्मियों पर हमले के खिलाफ प्रदर्शन, हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग

वाराणसी, जेएनएन। सिगरा में रेस्टोरेंट के कर्मचारियों पर हमले के खिलाफ बुधवार को प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनरत रेस्टोरेंट एसोसिएशन व  खत्री हितकारिणी सभा ने हमलावरों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की। हालांकि बीते मंगलवार की शाम घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने मारपीट में शामिल अज्ञात के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। रेस्टोरेंट और घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद तस्वीरों के आधार पर युवकों की तलाश की जा रही है।

prime article banner

कर्मचारी सूरज कश्यप, सनी और गोलू पर हमला बोल दिया मनबढ़ों ने

प्रदर्शन में शामिल खत्री हितकारिणी सभा के कोषाध्यक्ष व रेस्टोरेंट संचालक अमित धवन ने कहा कि क्षेत्र में अराजकता की स्थिति है। घटना के दौरान शाम 7.10 बजे कुछ युवक रेस्टोरेंट के बाहर शराब पी रहे थे। कर्मचारियों ने इसका विरोध किया तो उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी। मनबढ़ों ने अपने साथियों को बुलाकर कर्मचारी सूरज कश्यप, सनी और गोलू पर हमला बोल दिया। मारपीट में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आरोप लगाया कि 24 घंटे पूरे होने वाले हैं। फिर भी घटना में शामिल लोगों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। सिगरा पुलिस के अनुसार हमलावरों की तलाश जारी है। वह जल्द ही गिरफ्तार होंगे।

दिलीप के हत्यारे तीसरे दिन भी गिरफ्त से बाहर

भेलूपुर थाना क्षेत्र के बटुआपुरा दशमी सरायनन्दन में सोमवार की शाम चाकू गोदकर कर  दिलीप गोंड हत्या कर दी थी। हत्या के तीसरे दिन बुधवार को भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई। हालांकि पुलिस की टीमें हत्यारोपितों की तलाश में इधर-उधर भटकती रही। मंगलवार को दिलीप के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिवारीजनों ने शव को दशमी तिराहे से बटुआपुरा को जाने वाले मार्ग रख रास्ता जाम कर दिया। उस समय पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया था। इंस्पेक्टर भेलूपुर यूपी सिंह ने बताया है कि दिलीप के हत्यारोपी अमित और उसके भाई मनीष की तलाश में उसके रिश्तेदारों व परिचितों के यहां के छापेमारी की जा रही है।  वह कुछ ही घंटे में स्थान बदल दें रहा हैं। मंगलवार की रात में दोनों आरोपियों के चितईपुर और मंडुवाडीह इलाके में लोकेशन मिली थी लेकिन दबिश देने के पूर्व ही वे निकल भागे। अमित मंगलवार की शाम में कुछ समय मोबाइल फोन चालू  किया था। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.