Move to Jagran APP

तमसा नदी में मिला गोरखपुर में पॉलिटेक्निक के छात्र का शव, हत्या की आशंका

मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के मीरपुर रहीमाबाद निवासी विनोद साहनी (25) का शव गुरुवार की सुबह तमसा में उतराया मिला। उसके शरीर पर कई जगह कटे का निशान था तथा बाएं तरफ कान के नीचे धारदार हथियार से हमला किया गया था जिससे उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 12:06 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 01:33 PM (IST)
तमसा नदी में मिला गोरखपुर में पॉलिटेक्निक के छात्र का शव, हत्या की आशंका
कई जगह कटे का निशान था तथा बाएं तरफ कान के नीचे धारदार हथियार से हमला किया गया था।

मऊ, जेएनएन। मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के मीरपुर रहीमाबाद निवासी विनोद साहनी (25) का शव गुरुवार की सुबह तमसा नदी में जहानियापुर में उतराया मिला। उसके शरीर पर कई जगह कटे का निशान था तथा बाएं तरफ कान के नीचे धारदार हथियार से हमला किया गया था, जिससे उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है।

loksabha election banner

गुरुवार की सुबह नदी के किनारे शव देखने पर गांव के लोगों ने कुर्थीजाफरपुर एसआइ रविंद्र राय को फोन कर सूचित किया। एसआइ ने इसकी सूचना मोहम्मदाबाद कोतवाली और कोपागंज को दी, जहां से कोपागंज थाना प्रभारी अजय कुमार तिवारी व मोहम्मदाबाद कोतवाली के एसआइ नीरज पाठक मौके पर पहुंचे। संदेह के आधार पर शव की पहचान के लिए पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचित किया और मौके पर आए उसके पिता नंदलाल साहनी  ने पहने कपड़े व ऑपरेशन के निशान तथा दाहिने हाथ पर बंधे ताबीज के आधार पर युवक की पहचान की। इसके बाद शव का पंचनामा भरकर पुलिस ने विधिक कार्रवाई शुरु कर दी।

गोरखपुर में कर रहा था पॉलिटेक्निक की पढ़ाई

मृत युवक गोरखपुर में पॉलिटेक्निक का छात्र था। कोरोना संक्रमण के कारण लगे लॉकडाउन में युवक अपने घर आ गया था और परीक्षा की तैयारियों में इन दिनों जुटा हुआ था। मंगलवार की देर शाम को गांव के ही दो युवकों ने फोन कर उसको संभवत: दावत के लिए बुलाया था। देर रात तक युवक के नहीं आने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू किया वहीं दूसरे दिन युवक का खून से लथपथ कुछ सामान बरामद हुआ था तो परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी। मोहम्मदाबाद कोतवाली के एसआइ नीरज पाठक ने बताया कि फोन करने वाले दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है जल्द ही मामले का राजफाश हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.