Move to Jagran APP

रहस्य गहराया... उठ रहे सवाल, क्रास फायरिंग के दौरान रईस के साथ हुआ धोखा!

मस्जिद के पास रईस की गिरते ही मौत हो गई मगर गोली लगने के बाद दीपक वर्मा पैदल अाखिर कहां गया है, इन तमाम बिंदुओं पर अब पुलिस भी गहनता से जांच कर रही है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 10:42 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 09:00 AM (IST)
रहस्य गहराया... उठ रहे सवाल, क्रास फायरिंग के दौरान रईस के साथ हुआ धोखा!
रहस्य गहराया... उठ रहे सवाल, क्रास फायरिंग के दौरान रईस के साथ हुआ धोखा!

वाराणसी (जेएनएन) । दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के पातालेश्वर में शुक्रवार की शाम क्रास फायरिंग में कुख्यात बदमाश रईस बनारसी व स्थानीय बदमाश राकेश अग्रहरि की मौत को लेकर पुलिस भले ही राहत महसूस कर रही है। मगर घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर लगे सीसी कैमरे में हेलमेट लिए युवक की संदिग्ध तस्वीर सामने आने के बाद पुलिस इस बात को लेकर परेशान है कि वह व्यक्ति आखिर है कौन। सूत्रों के मुताबिक घटनास्थल के पास से एक युवक के भागने की भी जानकारी सामने आई है। ऐसे में पुलिस इसको लेकर परेशान है कि कहीं क्रास फायरिंग के दौरान रईस बनारसी का विरोधी गुट तो मौके पर नहीं था। 

loksabha election banner

रईस का दोस्‍त भी मौजूद

सूत्रों का कहना है कि रईस बनारसी के साथ घटनास्थल पर उसका दोस्त 25 हजार का इनामी बदमाश दीपक वर्मा मौजूद था। पुलिस यह मान रही है कि क्रास फायङ्क्षरग में ही रईस व राकेश की जान गई मगर दीपक को किसने गोली मारी इस सवाल का कोई जवाब नहीं दे पा रहा। पुलिस इस ऊहापोह में फंसी है कि गोली लगने के बाद रईस व दीपक वर्मा साथ बाइक से नई सड़क स्थित लंगड़ा हाफिज मस्जिद आए। यहां पर रईस की गिरते ही मौत हो गई मगर गोली लगने के बाद दीपक वर्मा पैदल गया कहां। इन तमाम बिंदुओं पर पुलिस गहनता से जांच कर रही है। 

पीएम रिपोर्ट में नहीं मिली गोली 

उधर, शनिवार की देर रात मृत रईस बनारसी के गले का एक्सरे किया गया। उद्देश्य था कि आखिर गोली गई कहां। बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी गोली नहीं मिली। चिकित्सकों का कहना है कि नजदीक से गोली मारने के चलते आर-पार हो गई होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.